समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर “माफिया” को लेकर निशान साधा, जिसके एक दिन बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंच पर लाई गई ‘बीजेपी’ वाली डमी वाशिंगटन मशीन में काले रंग। त्रेतार्ट।

Join DV News Live on Telegram

यादव का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस सुप्रीमो ने बुधवार को देश के सभी राजनीतिक दलों से अगले साल लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से लड़ने के लिए एकजुट होने और भारतीय लोकतंत्र को बचाने के लिए इसे सत्ता से हटाने का आग्रह किया। का अनुरोध किया। बनर्जी राज्य के प्रति भाजपा नीत केंद्र सरकार कथित भेदभाव पूर्ण दावे के खिलाफ एक दिन में दो दिवसीय धरने पर है।

दीदी ने ‘बीजेपी वाशिंग मशीन’ का डेमो दिखाया है, जो बीजेपी में शामिल होने के बाद सफेद कपड़ों पर भ्रष्टाचार की लिखावट हटा दी गई है। इसका उन्नत मॉडल यूपी में चल रहा है, जहां माफिया और धोखेबाज धोखेबाज हैं।

पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, TMC सुप्रीमो को ‘कपड़े धोने’ का काम करते हुए देखा जा सकता है – जहां वह वाशिंग मशीन में ‘काला झूठ’ देते हैं और एक ‘सफेद झूठ’ निकाल देते हैं – जो प्रतीक चिह्न का मतलब यह है कि भगवा पार्टी में शामिल होने के बाद हर भ्रष्ट व्यक्ति “साफ” बनता है। पार्टी ने इसे “बीजेपी वाशिंग मशीन मैजिक” करार दिया।

रजिस्टर @MamataOfficial @BJP4India के पाखंड की निंदा करता हूं। बीजेपी के शासन में मुख्य शटर्स द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा है। लेकिन जैसे कोई विपक्षी नेता भाजपा में शामिल होता है, वह मेमने की तरह भोले-भाले हो जाते हैं। यह बीजेपी की वाशिंग मशीन का जादू है!” टीएमसी ने लिखा।