IPL के संकटग्रस्त संस्थापक ललित मोदी ने गुरुवार को राहुल गांधी पर तीखा हमला किया और कांग्रेस नेता को उनकी “मोदी सरनेम” वाली टिप्पणी और अयोग्य ठहराए गए सांसद के सहयोगियों द्वारा लगाए गए आरोपों पर ब्रिटेन में अदालत में ले जाएंगे कि वह “न्याय का भगोड़ा” है।

Join DV News Live on Telegram

ललित मोदी का यह हमला राहुल गांधी को दोषी ठहराए जाने और 2019 के मानहानि मामले में मोदी उपनाम पर उनकी टिप्पणी के लिए दो साल की सजा दिए जाने के कुछ दिनों बाद आया है, जिसके बाद उन्हें लोकसभा के सांसद के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया था। कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, “कैसे सभी चोरों का एक ही सरनेम मोदी है।”

ट्वीट्स की अपनी श्रृंखला में, ललित मोदी ने सवाल किया कि किस आधार पर उन्हें “भगोड़ा” कहा जा रहा है और कहा कि उन्हें कभी भी दोषी नहीं ठहराया गया है और इसलिए वह एक सामान्य नागरिक हैं। इसके अलावा, उन्होंने विपक्षी नेताओं को फटकार लगाई और “प्रतिशोध” का आरोप लगाया।


“मैं टॉम डिक और गांधी के लगभग हर सहयोगी को बार-बार यह कहते हुए देखता हूं कि मैं न्याय का भगोड़ा हूं। क्यों? कैसे? और मुझे आज तक कब दोषी ठहराया गया था? पप्पू उर्फ राहुल गांधी के विपरीत, मैं अब एक सामान्य नागरिक कह रहा हूं।” यह और ऐसा लगता है कि एक और सभी विपक्षी नेताओं के पास करने के लिए और कुछ नहीं है, इसलिए वे भी या तो गलत जानकारी रखते हैं या सिर्फ बदले की भावना रखते हैं,” ललित मोदी ने ट्वीट किया।

ललित मोदी ने कहा, “मैंने राहुल गांधी को तुरंत यूके में अदालत में ले जाने का फैसला किया है। मुझे यकीन है कि उन्हें कुछ ठोस सबूतों के साथ आना होगा। मैं उन्हें खुद को पूरी तरह से मूर्ख बनते देखने के लिए उत्सुक हूं।”