नई दिल्ली: त्योहारों के मौके पर आए दिन जबरदस्ती ब्रेकअप की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें भारतीय जनता पार्टी के एक नेता नवरात्रि के नाम पर राजधानी दिल्ली में एक कसाई की दुकान को जबरन बंद करवा रहे हैं। जबरन मीट कॉरिडोर में ले जाने के वायरल वीडियो में असदुद्दीन ने भारतीय भारतीय पार्टी पर हमला बोला और कहा कि उनके पास राष्ट्रीय राजधानी में माफिया पर राज करने का लाइसेंस है.

Join DV News Live on Telegram

एक इत्तेहादुली मुस्लिम मुस्लिम इत्तेहादुल इत्तेहादुल इत्तेहादुल इत्तेहादुल इत्तेहादुल मुस्लिम मुस्लिम मुसलमानों के ट्वीट को टैग करते हुए: “भाजपा देश के राष्ट्रीय माफिया पर अंतिम नियंत्रण कैसे प्राप्त करती है?”

ओवैसी ने कुर्की पर भी तंज कसते हुए कहा, “आम आदमी जहां. क्या दिल्ली की जनता अपने हक के लिए छतों से आवाज उठाने की कोई उम्मीद रख सकती है? बिल्कुल.

इससे पहले बुधवार को स्थानीय भारतीय जनता पार्टी के रविचंद्र सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दिल्ली के एक मुस्लिम इलाके में दुकानों को बंद करते हुए दिखाया गया है। जो वीडियो सामने आया है वह पश्चिमी दिल्ली के विनोद नगर स्थित मंडावली फजलपुर का है।

सामाजिक नेटवर्क की प्रतिक्रिया में क्या हो रहा है।
वीडियो में बीजेपी नेता रविचंद्र सिंह कुछ लोगों के साथ मुस्लिम इलाकों में घूम रहे हैं और उनसे मिलने पर अपनी दुकानें बंद करने को कह रहे हैं. रविचंद्र सिंह व्यापारियों से कहते हैं कि अब समय आ गया है। नवरात्रि के दौरान मीटिंग टेंट बंद रहेंगे। इन दुकानों को भी बंद रखने का आदेश दिया गया है। एकत्र होने वाले सभी व्यापारियों को अपनी दुकानें बंद कर देनी चाहिए। एक बीजेपी नेता की दुकान भी बंद नजर आ रही है.

रविचंद्र सिंह दुकानदार से कहते दिख रहे हैं कि वह अपने समय में दुकान बंद रखें, बाकी 360 दिन खरीदारी कर सकते हैं, कोई दिक्कत नहीं होगी. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. बीजेपी नेता के एक यूजर ने कहा कि कुछ तो गड़बड़ है. नवरात्रि में मिले ऑर्डर का कारोबार 9 दिनों तक नहीं चला तो कौन चिंता करेगा? एक यूजर ने कहा कि मेरा खाना नहीं खाना बिल्कुल गलत है, दुकान बंद करने से क्या?