ब्रावो फार्मा ने G42 हेल्थकेयर के साथ रिपब्लिकन ऑन्कोलॉजी सेंटर ताशकंद उज़्बेकिस्तान में क्लिनिकल जीनोमिक्स, प्रोटिओमिक्स और सोमालॉजिक को समर्पित एक सम्मेलन का आयोजन और भाग लिया है, जिसमें विभिन्न ऑन्कोलॉजी क्षेत्रीय अस्पतालों के डॉक्टरों और G42 हेल्थकेयर अबू धाबी के विशेषज्ञों ने भाग लिया। , डॉ. अज़्ज़ा अत्तिया और मोहम्मद रफ़ीक़ एम ज़ुरैकी।

Join DV News Live on Telegram

इसके अलावा, उन्होंने पहले रेफरेंस ऑन्कोलॉजी डायग्नोस्टिक सेंटर के उद्घाटन समारोह में भाग लिया, जिसे ब्रावो फार्मा ग्रुप ने रिपब्लिकन ऑन्कोलॉजी सेंटर ताशकंद उज्बेकिस्तान के सहयोग से स्थापित किया है। इस समारोह में भारतीय राजदूत महामहिम श्री मनीष प्रभात, निदेशक ऑन्कोलॉजी मिर्जा गालिब तिल्यशायखोव और अन्य पदाधिकारियों ने भाग लिया।

अबू धाबी स्थित प्रमुख हेल्थ-टेक कंपनी G42 हेल्थकेयर का उद्देश्य एआई और उन्नत चिकित्सा तकनीकों का उपयोग करके पूरे क्षेत्र और उससे आगे के पारंपरिक स्वास्थ्य सेवा पारिस्थितिकी तंत्र को बदलना है। व्यक्तिगत और निवारक देखभाल की क्षमता को अनलॉक करने के अपने मिशन के अनुरूप, जी42 हेल्थकेयर ने बायोजेनिक्स लैब्स की स्थापना की है, यूएई की पहली कोविड-19 मान्यता प्राप्त बड़े पैमाने पर थ्रूपुट प्रयोगशाला, नैदानिक अनुसंधान के लिए क्षेत्र का पहला अनुबंध अनुसंधान संगठन आईआरओएस लॉन्च किया और स्थापना की ओमिक्स सेंटर ऑफ एक्सीलेंस, क्षेत्र की सबसे बड़ी और सबसे तकनीकी रूप से उन्नत ओमिक्स सुविधा।

ब्रावो फार्मा के लिए, G42 हेल्थकेयर के साथ यह रणनीतिक साझेदारी अत्यधिक कुशल क्लिनिकल रिपोर्टिंग सिस्टम का निर्माण करके मध्य एशिया, अफ्रीका और भारत में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास एकीकृत और बहु-विषयक देखभाल के माध्यम से पूरे क्षेत्र में और उससे आगे एआई-आधारित स्वास्थ्य सेवाओं के निर्माण में एक बढ़े हुए प्रयास का संकेत देती है। जैव सूचना विज्ञान और एआई का उपयोग करना।

ब्रावो फार्मा के सीएमडी राकेश पांडे, एक प्रसिद्ध उद्यमी और सामाजिक परोपकारी, जीनोमिक्स के क्षेत्र का विस्तार करने और भौगोलिक दृष्टि से और अनुसंधान के लिहाज से ठोस कैंसर के पूर्व निदान पर कंपनी के संचालन का केंद्र रहे हैं।

सहयोग के बारे में उन्होंने कहा, “हमारे लिए, यह साझेदारी स्वास्थ्य सेवा को अगले स्तर पर ले जाने के हमारे मिशन के करीब एक कदम के रूप में आती है। जैसे-जैसे समय और प्रौद्योगिकी उन्नत होती है, हमारा कर्तव्य है कि हम सभी के लिए जीवन की उच्चतम गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए सभी को सर्वोत्तम और अग्रणी स्वास्थ्य सेवा प्रदान करें। G42 हेल्थकेयर के एआई विकास और हमारी नई दवा खोज साइटोजेनेटिक, लक्षित चिकित्सा और उन्नत निदान दक्षताओं के साथ, हम क्षेत्र की जीनोम और स्वास्थ्य डेटा संगणना प्रक्रियाओं का नेतृत्व करने में सक्षम होंगे।

G42 हेल्थकेयर के चीफ बिजनेस ऑफिसर करीम शाहीन ने कहा, “ब्रावो फार्मा के साथ हाथ मिलाने से अधिक व्यक्तिगत, बुद्धिमान और मूल्य-आधारित हेल्थकेयर मॉडल के लिए हमारा एकीकृत दृष्टिकोण मजबूत होता है। प्रभावशाली सहयोग हमें स्वास्थ्य सेवा को आगे बढ़ाने के लिए नैदानिक रिपोर्टिंग और जैव सूचना विज्ञान के साथ मिलकर नैदानिक जीनोमिक्स अनुक्रमण सेवाएं प्रदान करने के लिए अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुक्रमण तकनीकों को तैनात करने में सक्षम करेगा।

ब्रावो फार्मा के बारे में
ब्रावो फार्मा यूके स्थित एक वैश्विक स्वास्थ्य सेवा कंपनी है, जो जीनोम अनुक्रमण समाधान, उन्नत निदान, उपकरण और अनुसंधान के क्षेत्र में अग्रणी है। वे सभी को जीवन की उच्चतम गुणवत्ता प्रदान करने के लिए दवा विकास, लक्षित चिकित्सा और गैर-इनवेसिव डायग्नोस्टिक्स में दुनिया की सबसे आधुनिक और नवीन तकनीकों का उपयोग करते हैं।