नई दिल्ली: इस हफ्ते दो बड़ी रिलीज- अजय देवगन की भोला और साउथ के नैचरल स्टार नानी की ‘दशहरा’ रिलीज हुई। फेस्टिवल रिलीज और अच्छे सिनेमा के क्रेज ने दोनों फिल्मों को फायदा पहुंचाया है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म दशहरा ने अपने पहले दौर में दुनियाभर में करीब 38 करोड़ रुपए का ग्रॉस बिजनेस किया है। नानी की यह फिल्म क्रमशः तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई है।

Join DV News Live on Telegram

दशहरा इस सप्ताह दुनिया भर में 38 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ पहले दिन सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। यह नानी स्टारर के लिए एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है और इस साल भारत में सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म प्रीमियर सहित अकेले यूएसए में पहले दिन $1 मिलियन की ओर बढ़ रही है।

प्रशंसकों ने धरणी के रूप में नानी के प्रदर्शन, निर्देशक श्रीकांत ओडेला के शानदार लेखन और टेकिंग, सुधाकर चेरुकुरी के एसएलवी सिनेमा के उच्च उत्पादन मूल्य की सराहना की है।

कीर्ति सुरेश अभिनीत फिल्म दशहरा एक लंबे सप्ताहांत का आनंद लेगी और उत्साहजनक रिपोर्ट प्राप्त करने वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबी चलेगी। नानी अभिनीत ‘दशहरा’ उनकी पहली अखिल भारतीय परियोजना है और टीम ने इसे एक बड़ी हिट बनाने के लिए सभी प्रयास किए।

सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित, ‘दसरा’ में नानी, कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार हैं।

श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित, संतोष नारायणन द्वारा संगीत और सथ्यन सूर्यन आईएससी द्वारा छायांकन के साथ, यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को देश भर में रिलीज़ हुई थी।