कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को अपनी दूसरी सूची जारी की, जिसमें आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 42 उम्मीदवार शामिल हैं, जो 10 मई को होने वाले हैं (जिसके लिए मतगणना 13 मई को होगी)।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, “कांग्रेस के सीईसी ने कर्नाटक विधानसभा के आगामी चुनावों के लिए निम्नलिखित उम्मीदवारों का चयन किया है।”

Join DV News Live on Telegram

पार्टी ने भाजपा के पूर्व एमएलसी बाबूराव चिंचनसुर को गुरमितकल से मैदान में उतारा, जहां उन्होंने तीन बार विधायक के रूप में काम किया है। इसने बादामी से भीमसेन बी चिम्मन्नकट्टी को मैदान में उतारा, जहां पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने 2018 के चुनावों में चुनाव लड़ा था। हुल्लप्पा वाई मेटी बागलकोट से, पी रविकुमार मांड्या से और ए आर कृष्ण मूर्ति कोल्लेगल (एससी) से चुनाव लड़ेंगे।

सूची में शामिल अन्य नामों में बादसाहेब डी पाटिल (कित्तूर), रामप्पा बलप्पा तिम्मापुर (एससी) (मुधोल), अब्दुल हमीद काजासाहेब मुश्रीफ (बीजापुर शहर), वी रघुनाथ नायडू (पद्मनाभ नगर), केशव राजन्ना बी (येलहंका), एस बलराज गौड़ा शामिल हैं। (यशवंतपुरा) और कई और

पार्टी ने अपनी पहली सूची में वरुणा से सिद्धारमैया, कनकपुरा से डीके शिवकुमार, कोराटागेरे से जी परमेश्वर, बाबलेश्वर से एमबी बाटिल, एआईसीसी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे को चितापुर से, कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खंड्रे को भाल्की से और दिनेश गुंडू को मैदान में उतारा है। राव गांधीनगर से हैं।