सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा पर: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का हर कोई दीवाना है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्ष किया और काफी रिजेक्शन का सामना किया। लेकिन द कपिल शर्मा शो में आने के बाद एक्टर की किस्मत बदल गई. उन्होंने अलग-अलग किरदारों के जरिए फैन्स का खूब मनोरंजन किया। अब वह वेब सीरीज यूनाइटेड रॉ में नजर आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहेंगे। अभिनेता ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी।

Join DV News Live on Telegram

जब सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि कपिल शर्मा पहले ही कह चुके हैं कि सुनील ग्रोवर उनके शो पर कभी भी आ सकते हैं, क्या वह आना चाहेंगे. इसका जवाब देते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा- अभी तो ऐसा कोई… या तो पूछो फिर तुम। मैं अभी बिजी हूं और मैं जो भी काम कर रहा हूं, उसका लुत्फ उठा रहा हूं। वे भी अपने काम में लगे हैं और अच्छा काम कर रहे हैं।

सुनील ने आगे कहा कि- ‘मैंने नॉन-फिक्शन में अपने समय का लुत्फ उठाया है. अब मैं इस तरह के काल्पनिक काम का लुत्फ उठा रहा हूं। एक कलाकार के तौर पर मुझे नए अनुभव मिल रहे हैं। मुझे इस काम में मजा आ रहा है। अभी ऐसी कोई योजना नहीं है।

यूं तो सुनील ग्रोवर कॉमेडी रोल्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय में उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने संजीदा अभिनय से सभी को प्रभावित किया है. वह साल 2018 में फिल्म पटाखा में नजर आए थे। इसके बाद वह सलमान खान के साथ भारत और अमिताभ बच्चन के साथ गुडबॉय में नजर आ चुके हैं। अब सुनील ग्रोवर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म जवान का हिस्सा होंगे.