‘उनके दिलो-दिमाग में पीएम मोदी के खिलाफ केवल नफरत है. कुछ कांग्रेसी चाहते हैं कि एयरपोर्ट का टर्मिनल फेल हो जाए। इन लोगों को यह एहसास भी नहीं है कि ऐसा करके वे परोक्ष रूप से तमिलनाडु राज्य की विफलता मांग रहे हैं। मेरा राज्य, मेरा तमिलनाडु मेरा गौरव है…। पीएम मोदी आज दक्षिण भारत के दौरे पर हैं. वह सिकंदराबाद और चेन्नई जाएंगे। इससे पहले राजनीति तेज हो गई है।

Join DV News Live on Telegram

कांग्रेस ने चेन्नई हवाईअड्डे पर नए टर्मिनल का उद्घाटन करने पर पीएम को काले झंडे दिखाने की योजना बनाई है। बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. आज पीएम मिशन साउथ इंडिया पर हैं। बीजेपी का फोकस यहां अपना जनाधार बढ़ाने पर है. दक्षिण भारत की राजनीति का प्रवेश द्वार कहे जाने वाले कर्नाटक का बीजेपी ने भगवाकरण कर दिया है.

बीजेपी दक्षिण भारत में पैठ बनाना चाहती है
पार्टी के साथ-साथ वर्तमान सरकार का यहां अच्छा जनाधार है। हालांकि, यहां 10 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन बीजेपी का इससे ज्यादा प्रभाव नहीं है। बीजेपी चाहती है कि पार्टी का झंडा आखिरी कोने यानी कन्याकुमारी तक फहराया जाए. आज पीएम तेलंगाना और चेन्नई के दौरे पर हैं। यहां वह कई योजनाओं की सौगात देंगे।

बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर कसा तंज
तमिलनाडु की बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने यहां तक कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं को तमिलनाडु का विकास नहीं दिख रहा है। ये लोग भला नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि मैं बहुत हैरान हूं कि वह इस तरह बोलते हुए अपना दिमाग कहां लगाते हैं। लेकिन आप उनसे समझ की उम्मीद नहीं कर सकते। क्योंकि शिष्य अपने गुरु के समान होगा। आखिरी लाइन में बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है. दक्षिण में कांग्रेस की अच्छी पकड़ है। यहीं से राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की थी।