एलोन मस्क ने हाल ही में ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करना शुरू किया है। एलोन मस्क के अकाउंट पर नजर रखने वाले वेरिफाइड एलोन अलर्ट ट्विटर अकाउंट ने यह जानकारी दी है।

Join DV News Live on Telegram

बता दें कि ट्विटर पर पीएम मोदी को 87.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अब इस लिस्ट में एलन मस्क का नाम भी शामिल हो गया है। और केवल 195 लोग ही टेस्ला और ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क को फॉलो करते हैं।


एलन मस्क ने जब से भारत के प्रधानमंत्री को फॉलो किया है, यूजर्स फिर से चिंता में हैं। कुछ लोगों को लग रहा है कि मस्क जल्द ही भारत में टेस्ला कार ला सकते हैं। इसी तरह उन्होंने पीएम मोदी को फॉलो किया है। हालांकि इसके लिए कोई एंट्री नहीं है।

एलन मस्क के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं
एलोन मस्क हाल ही में बराक ओबामा के बाद रेडियो पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति बन गए हैं। वर्तमान में उन्हें 134.3 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। जबकि बराक ओबामा के 133.04 मिलियन फॉलोअर्स हैं।


एलोन मस्क ने ट्विटर में कई बदलाव किए हैं
बता दें कि एलन मस्क ने पिछले साल ट्विटर को 44 डॉलर में खरीदा था। इसके बाद कंपनी और प्लेटफॉर्म में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। इन ब्रॉडकास्टिंग कंपनी पराग के पुराने सीईओ को भी हटाया जा रहा है। इसके अलावा कुछ दिन पहले मस्क ने ट्विटर का लोगो बदलकर डॉगी कर दिया था। हालाँकि, 4 दिनों के भीतर, ब्लू बर्ड ने वापसी की। अब ट्विटर का लोगो पहले जैसा ही है।