नई दिल्ली: तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने शुक्रवार को डीएमके के शीर्ष मंत्रियों और सीएम एमके स्टालिन के परिवार के सदस्यों पर बेहिसाब संपत्ति होने का आरोप लगाते हुए ‘डीएमके फाइलें’ जारी कीं। मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए, अन्नामलाई ने कहा, “हमने आज DMK फाइलें भाग 1 जारी की हैं। यह पूरे साल एक श्रृंखला होने जा रही है। हमने केवल एक कंपनी में प्रत्यक्ष संपत्ति, उनकी हिस्सेदारी और संपत्तियों के मूल्यांकन का खुलासा किया है। उनके पास है।

Join DV News Live on Telegram

“उन्होंने कहा,” हम इससे आगे नहीं गए हैं। सबसे चिंताजनक सवाल यह है कि डीएमके दुनिया भर में सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग कारोबार का हिस्सा कैसे बन रही है। ”

अन्नामलाई ने कहा, “हम जून के पहले सप्ताह से डीएमके घोटालों का पर्दाफाश करने के लिए ‘पदयात्रा’ शुरू कर रहे हैं, हमारी पार्टी के नेता पूरे तमिलनाडु में चलेंगे।” “केवल डीएमके घोटाले ही नहीं, बल्कि हम सभी दलों द्वारा घोटालों का विरोध करेंगे। मैं तमिलनाडु के लोगों के लिए सब कुछ खोल दूंगा। देखते हैं कि तमिलनाडु के लोग किसे वोट देने जा रहे हैं। यह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई है और न सिर्फ एक पार्टी के खिलाफ हमारी लड़ाई। मैं यहीं नहीं रुकूंगा।’ उन्होंने आगे कहा। उन्होंने कहा, “मेरी भूमि, मेरे लोग।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने आगे कहा कि “हम इन सभी डीएमके घोटालों को लोगों के सामने लाने के लिए एक यात्रा शुरू कर रहे हैं। प्रत्येक भाजपा कैडर इस यात्रा में जाएगा। यह यात्रा जून के पहले सप्ताह में शुरू होगी। आप सभी को इस यात्रा में भाग लेना चाहिए।” ” 4 अप्रैल को, के अन्नामलाई ने सामाजिक न्याय के संबंध में अपनी टिप्पणी को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन पर जमकर निशाना साधा। राज्य भाजपा प्रमुख ने बताया कि द्रमुक सरकार ने आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) के लिए आरक्षण पर आपत्ति जताई थी।