ट्विटर ने अरुणाचल के लोकप्रिय मंत्री तेमजेन इम्ना को सुझाव दिया कि वह ट्विटर पर कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल को फॉलो कर सकते हैं। इस पर भाजपा के मंत्री ने अपने चुटीले अंदाज में कहा कि “Dear ट्विटर, मुझे फॉलो नहीं करना हैं, जिन्होंने फॉलो किया था अभी भुगत रहे है. मई गुरु जी के साथ खुश हूँ” यह विवाद ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस ने पिछले कुछ हफ्तों में कुछ बड़े टिकटों की हार देखी है।

Join DV News Live on Telegram

ट्विटर प्रत्येक उपयोगकर्ता को कुछ फॉलो सुझाव देता है, लेकिन उसके एल्गोरिदम को कम ही पता था कि राहुल गांधी की फोटो के साथ कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ‘दारो मत’ लिखा हुआ है, जो भाजपा मंत्री के फॉलो सुझाव पर दिखाया गया है।

अरुणाचल प्रदेश के मंत्री को ट्विटर पर बड़ी संख्या में फॉलो किया जाता है क्योंकि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सक्रिय हैं और मजेदार वन-लाइनर्स शेयर करते हैं। हालांकि, उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करने का मौका नहीं छोड़ा क्योंकि उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस को फॉलो करते हैं (हालांकि, ट्विटर पर नहीं) वे अब पीड़ित हैं। आंध्र प्रदेश (अविभाजित) के पूर्व मुख्यमंत्री एन किरण कुमार रेड्डी, एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी, सीआर केसवन ने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।

मंत्री भले ही ट्विटर पर कांग्रेस के हैंडल को फॉलो नहीं करते हों, लेकिन कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी की ब्रिटेन यात्रा की एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद उन्होंने राहुल गांधी की ‘शैली’ पर टिप्पणी की थी। मंत्री ने टिप्पणी की, “मन्ना पडेगा, फोटो तो अच्छी आई। कॉन्फिडेंस और पोज़ भी नेक्स्ट लेवल है।”