प्रिंस हैरी के पिता किंग चार्ल्स मेघन मार्कल की “बुद्धिमत्ता और जीवंत व्यक्तित्व” से “मोहित” थे, जब वह पहली बार उनसे मिले थे, एक नई जीवनी में दावा किया गया था। मेघन मार्कल ने पिता और पुत्र के बीच तनाव को “नरम” करने में भी मदद की, शाही लेखक रॉबर्ट जॉब्सन ने अपनी पुस्तक ‘अवर किंग: चार्ल्स III: द मैन एंड द मोनार्क रिवील्ड’ में दावा किया।

रॉबर्ट जॉब्सन ने किताब में लिखा है कि किंग चार्ल्स मेघन मार्कल के शौकीन थे और उन्होंने खुद को उनमें बहुत कुछ देखा।

रॉबर्ट जॉब्सन ने लिखा, “मेघन को सबसे पहले प्रेस ने ताजी हवा की सांस के रूप में देखा था।” वह जहां भी गई बड़ी उत्साही भीड़ द्वारा गर्मजोशी से … चार्ल्स अपनी होने वाली बहू के लिए इससे अधिक स्वागत नहीं कर सकता था। मेघन ने उस समय कहा था कि वह उसके सज्जनता के आकर्षण से प्रभावित थी।

Join DV News Live on Telegram

राजा चार्ल्स के लिए मेघन मार्कल की “गर्मजोशी” के परिणामस्वरूप “पिता और पुत्र के बीच संबंधों में नरमी आई,” शाही लेखक के अनुसार, जिन्होंने कहा, “चार्ल्स मेघन की बुद्धिमत्ता और जीवंत व्यक्तित्व से मोहित हो गए थे।

किंग चार्ल्स ने तब “टिप्पणी की थी, ‘वह हैरी को खुश करती है। हम उसे और अधिक पसंद नहीं कर सके'”, लेखक ने दावा किया।

मेघन मार्कल ने युगल की नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री में यह भी दावा किया कि उनकी शादी के दिन के निर्माण में, किंग चार्ल्स ने समारोह के दौरान प्रदर्शन किए गए संगीत का चयन करने में मदद की।

“हैरी के पिता बहुत आकर्षक हैं,” उसने कहा कि मीडिया विवादों के कारण शादी के दौरान उसने अपने पिता को “खो” दिया। उन्होंने कहा, “तो मेरे ससुर के रूप में वह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।”