केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस धमकी पर प्रतिक्रिया दी कि सीबीआई और ईडी के अधिकारियों के खिलाफ उचित मामले दायर किए जाएंगे और पूछा कि क्या केजरीवाल भी अदालत के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे अगर अदालत उन्हें दोषी ठहराती है। कानून मंत्री ने कहा कि सभी को कानून के शासन में विश्वास करना चाहिए। रिजिजू ने ट्वीट किया, “यह उल्लेख करना भूल गया कि अगर माननीय अदालत आपको दोषी ठहराती है तो आप उसके खिलाफ भी मामला दायर करेंगे। कानून को अपना काम करने दें और हमें कानून के शासन में विश्वास करना चाहिए।”

Join DV News Live on Telegram

केजरीवाल को शराब मामले में सीबीआई से सम्मन मिलने के एक दिन बाद, केजरीवाल ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि वह रविवार को सुबह 11 बजे पूछताछ में शामिल होंगे। “एजेंसियों ने आरोप लगाया कि मनीष सिसोदिया ने सबूत मिटाने के प्रयास में 14 फोन नष्ट कर दिए। जब्ती ज्ञापन में, ईडी का कहना है कि उसके पास 4 फोन हैं। सीबीआई के दस्तावेज कहते हैं कि उसके पास 1 फोन है। इसलिए इन 14 फोनों में से 5 फोन एजेंसियों के पास हैं।” . बाकी फोन कहां हैं? हमने भी कुछ जांच की और पाया कि ये सभी फोन सक्रिय हैं और पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा उपयोग किए जा रहे हैं. तो सीबीआई और ईडी ने अदालत से झूठ बोला क्योंकि कोई सच्चाई नहीं है, कोई शराब घोटाला नहीं है, “केजरीवाल ने कहा।


प्रेस कांफ्रेंस के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे सबूत पेश करने के लिए हम सीबीआई और ईडी अधिकारियों के खिलाफ उचित मामले दर्ज करेंगे।’

“किसी चंदन रेड्डी को, मैं उसे नहीं जानता, उसे इतना प्रताड़ित किया गया है कि अब उसे सुनाई देना बंद हो गया है। तो एजेंसी उससे क्या निकालना चाहती थी? फिर कोई अरुण पिल्लई है जिसे भी प्रताड़ित किया गया है। मेरे पास है कम से कम पाँच नाम। क्या हो रहा है? एक व्यक्ति को एक कमरे में रखा गया था और दूसरे में उसकी पत्नी और पिता को बैठाया गया था और उसे धमकी दी गई थी कि उसकी पत्नी और पिता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस तरह उनकी जाँच चल रही है, ”केजरीवाल ने कहा।