गुड्डू को मुस्लिम पुलिस द्वारा उसपाल हत्याकांड के पांच मिनट के भीतर पता लगाया जाता है, पुलिस को बताती है कि उसका पूरा जीवन कर्नाटक में था। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम आखिरी हमलावर है जिसने उमेश पाल पर हमला किया और वह पकड़ से बाहर हो गया। हत्याकांड के फुटेज में गुड्डू उमेश पाल पर हमले के दौरान देसी बम (देसी बम) फेंकते दिख रहा था। गुड्डू ने उमेश और उसकी सुरक्षा कर रहे पुलिस के गनर पर देशी बम फेंके।

Join DV News Live on Telegram

प्रयागराज में उमेश पाल के घर के बाहर हमले के दौरान उनके साथ दो बुलेटिन भी चलाई गईं. इस घटना के बाद से अब तक अतीक समेत अतीक अहमद से जुड़े कम से कम 6 लोगों की मौत हो चुकी है. इस लिस्ट में अतीक, अशरफ, उनके बेटे असद, अरबाज, विजय चौधरी, उरी उस्मान और गुलाम हसन का नाम शामिल है.

बता दें कि उमेश पाल 2005 में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था। जिसकी हत्या इसी साल 24 फरवरी को की गई है। पुलिस ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अतीक अहमद के छोटे भाई खालिद अजीम अशरफ की हार के महीनों बाद राजू पाल की हत्या कर दी गई थी।

उमेश पाल की हत्या में 6 लोग शामिल थे
उमेश पाल हत्याकांड में पहला एनकाउंटर 27 फरवरी को हुआ था. इस दौरान पुलिस ने उमेश पाल की हत्या में शामिल चालक अरबाज को मुठभेड़ में मार गिराया. इसके बाद छह मार्च को पुलिस ने उस्मान को पकड़ लिया और मुठभेड़ में मार गिराया। इन दोनों का प्रयागराज में एनकाउंटर होने वाला था। ये दोनों उमेश पाल हत्याकांड में भी शामिल थे।

इसके बाद 13 अप्रैल को एसटीएफ ने इस हत्या के मुख्य मामले में बेटे पर हमला कर झांसी से उसके नौकर की पिटाई कर दी. गुड्डू मुस्लिम, अरमान और साबिर सभी अतीक के खास हैं। अब ये तीनों भेष बदल कर आए हैं और पुलिस ने इन पर 5 लाख का इनाम रखा है.