कोलकाता: टीएमसी विधायक मुकुल रॉय के दिल्ली दौरे को लेकर राज्य की राजनीति तेज हो गई है. इस बीच, मुकुल रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय ने कोलकाता पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब सुभ्रांशु रॉय ने दावा किया है कि मुकुल रॉय मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं। मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि वह ठीक नहीं है। उन्हें पार्किंसंस और डिमेंशिया है। उसे दिल्ली ले जाया गया है। इसके पीछे फंडा खेला जा सकता है। राजनीतिक खेल हो सकता है।

Join DV News Live on Telegram

शुभ्रांशु रॉय ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल राजनीति कर रहे हैं. यह अभिषेक बनर्जी को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।’ अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में बंगाल का विकास हो रहा है। इसलिए इसमें बाधा डाली जा रही है।

उन्होंने कहा कि वह अस्वस्थ हैं और अस्वस्थ व्यक्ति पर राजनीति करना ठीक नहीं है. उसके पिता के पास पैसे नहीं थे। कल एक व्यक्ति ने 50 हजार रुपये दिए थे। उसने टिकट कैसे काटा, यह भी समझ नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि बीमार व्यक्ति को लेकर राजनीति करना ठीक नहीं है। पूर्व मुकुल रॉय और के मुकुल रॉय में फर्क है।

उन्होंने मुकुल रॉय की मेडिकल रिपोर्ट दिखाई और कहा कि वह बीमार और मानसिक रूप से अस्वस्थ हैं. उन्होंने कहा कि गांधी की राजनीति की जा रही है। मानसिक रूप से बीमार लोगों को पार्टी में शामिल करना सही नहीं है। उन्हें नहीं पता कि मुकुल रॉय अभी कहां हैं और किस हाल में हैं।

इसी बीच बीजेपी नेता अनुपम हाजरा ने एक फेसबुक पोस्ट किया है। जिस पर इलास्टिक लिखा होता है। इस बारे में पूछे जाने पर अनुपम हाजरा ने कहा कि समय का इंतजार कीजिए। क्या होता है, लेकिन समय के साथ यह साबित हो जाएगा। उन्होंने कहा कि एक बेटे के रूप में उसे अपने पिता का पूरा ज्ञान होना चाहिए। राजनीति भी अजीब जगह है। यहां कुछ भी संभव है।

अनुपम हाजरा ने कहा कि समय का इंतजार है। समय आने पर सभी सवालों के जवाब दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी की मौजूदा स्थिति यही है. बीजेपी कई जगहों पर सत्ता में है. अभिषेक बनर्जी को इतनी अहमियत दी जाती है कि बुरे हालात ही न आएं. कांग्रेस कांग्रेस एक क्षेत्रीय पार्टी है। और बीजेपी की स्थिति अभी ऐसी नहीं बनी है कि उसे इतना महत्व दिया जाए.