बीजेपी में शामिल होने पर अजीत पवार: आज (मंगलवार, 18 अप्रैल) एनसीपी नेता और विपक्ष के नेता अजीत छुप्पी ने दोपहर 2 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी में शामिल होने की खबरों को झूठा करार दिया. उन्होंने कहा कि उनके जाने या भाजपा से संबंध की खबरें न केवल निराधार हैं, बल्कि अनावश्यक रूप से इस तरह की गलतफहमियां पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जो खबरें फैलाई जा रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है।

Join DV News Live on Telegram

अजित पवार ने कहा कि खबरों में कहा जा रहा है कि मैंने भी एनसीपी की 40 फीसदी सहमति ली है. हस्ताक्षर भी करवा रहे हैं। उनकी विस्तृत सूची की सूची राज्यपाल को दी जा रही है। यह पूरी खबर निराधार है। आज मुझसे मिलने आ रहे विधायकों को लेकर भी ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं. ये बातें निराधार हैं।

अजीत पवार ने कहा कि जो विधायक मुझसे मिल रहे हैं वे सामान्य और नियमित कार्यक्रमों का हिस्सा हैं. खबर फैलाई जा रही है कि मैंने उनकी सहमति ले ली है। मुझे एक पत्र पर हस्ताक्षर करना है और मैं यहां 40 विज्ञापनों की सूची लेकर बैठा हूं, यह सब निराधार खबरें हैं। अब इस खबर ने फैसले को झटका दे दिया है. हम परिवार की तरह काम करते हैं। भविष्य में भी एक परिवार की तरह काम करेंगे। शरद पवार के नेतृत्व में एनसीपी के सफर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हमारी पार्टी इसे नजरअंदाज कर रही है. आगे रुकेंगे।

अजीत पवार ने कहा कि विधायक अपने काम को लेकर बैठकें करते रहते हैं. शरद पवार के नेतृत्व को चुनौती देने का किसी का इरादा नहीं है। हमारे नेता शरद शरद हैं। इसमें किसी को कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। किसी से मिलने का कोई खास मतलब निकालने की जरूरत नहीं है।

अजित पवार बोले- मीडिया को हलफनामा दूं? मैं सभी पपराजी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के अन्य सभी पैरापेट्री से अपील करता हूं कि वे किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की कोशिश न करें। एनसीपी और बीजेपी के बीच नई राजनीतिक हस्तियों के गठन की खबरें महज अफवाह हैं।

‘ट्विटर ने आज भी की गलती, न हटाएं वॉलपेपर’
अजित पवार ने कहा कि मेरे ट्विटर हैंडल को लेकर भी झूठ का पर्दाफाश हो गया है. कहा कि मैंने सोशल मीडिया से एनसीपी का फोटो, लोगो हटा दिया है। अजीत पवार ने कहा कि मैंने उपमुख्यमंत्री का लाइव टाइम वॉलपेपर हटा दिया था जब वह सब पेज नहीं रह गए थे, आज उनके लिए मुस्कान जलाई जा रही है. इ बात ठीक नै अछि। अगर मुझसे जुड़ी कोई खबर है तो सबसे पहले मेरा कंफर्म डेटाबेस मुझसे अपलोड करें।