महा विकास अघाड़ी का रिश्ता अब महाराष्ट्र में दिखने लगा है। ये बातें इसलिए उठीं क्योंकि पिछले कई दिनों से एनसीपी के शीर्ष नेताओं का जमावड़ा भूकंप की आहट दे रहा है. इससे पहले राकांपा प्रमुख शरद पवार प्रधानमंत्री मोदी और सावरकर के आकांक्षी थे। इसके बाद खबर आई कि अजित पवार और अमित शाह की मुलाकात हुई है. सूत्रों ने यहां तक दावा किया कि एनसीपी के 13 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं और अब सुप्रिया सुले ने सीधे तौर पर कहा है कि आगजनी के दिनों में बड़ा राजनीतिक धमाका होने वाला है.

Join DV News Live on Telegram

एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले ने महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल मचा दी है। सुले ने कहा है कि 15 दिनों में दो बड़े राजनीतिक विस्फोट होने वाले हैं. उन्होंने कहा कि एक धमाका दिल्ली में होगा और दूसरा महाराष्ट्र में। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि ये धमाके कैसे होने वाले हैं। सुले का बयान ऐसे समय में आया है जब अजीत के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं.

अजीत पारा के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर क्या कहा?
बता दें कि ब्रॉडबैंड ग्रुप के नेता के बयान के बाद यह अफवाह तेज हो गई है कि अजित एक्सपोजर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इसी को लेकर जब सुप्रिया सुले से पूछा गया कि अजित पवार स्विमिंग ज्वाइन करेंगे या नहीं? इस पर सुले ने कहा, “दादा से पूछो, मेरे पास गपशप के लिए समय नहीं है। जनप्रतिनिधि के रूप में मुझे बहुत काम करना है, इसलिए मुझे इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन अगर आप एक मेहनती नेता हैं, तो सभी को जरूरत है।” अजीत।” दादाजी को जानना चाहते हैं, इसलिए इस तरह के बयान दिए जाते हैं।”

एनसीपी के 13 विधायक बीजेपी के संपर्क में!
इससे पहले कल खबर आई थी कि महाविकास अघाड़ी के सूत्रों ने दावा किया है कि शरद पवार की पार्टी एनसीपी के 13 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. ये सभी विधायक बीजेपी में शामिल होने की सोच रहे हैं. एनसीपी उन पर इन जगहों पर लौटने का दबाव बना रही है। सूत्रों ने बताया था कि शुक्र ने इन प्रकारों को देखने की कोशिश की है लेकिन अब तक बात नहीं बन पाई है.