सिवनी मालवा: शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष सुनील शर्मा मंगलवार को सिवनी मालवा पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष सुनील शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि।उन्होंने बताया की 26 अप्रैल को भोपाल में जनआक्रोश रैली निकाली जाएगी।

Join DV News Live on Telegram

जिसको लेकर पूरे प्रदेश का दौरा कर रहा हूं। हमारी मांग है कि जल, जंगल, और जमीन आदिवासियों के लिए सुरक्षित की जाए। सारी सरकारें गोरक्षा की बात करती खासकर बीजेपी लेकिन आज गौमाता सड़क पर भटकने के लिए विवश है, परेशान है, उसकी तरफ किसी का ध्यान नहीं है।सुनील शर्मा ने चुनाव आयोग पर सरकार के इशारे से काम करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि लाखों बीघा जमीन मध्य प्रदेश के अन्दर गोचर भूमि है। लेकिन उस पर दबंगो का कब्जा है, राजनेताओं का कब्जा है। हमारी सरकार से मांग है की इन जमीनों पर से कब्जा हटावाया जाए। मठ मंदिरों के पास जहां भी मांस मदिरा की दूकान है उसको हटाया जाए। साथ ही मंदिर की जमीन पर जो कब्जे किए गए है उन्हें हटाया जाए। इसके साथ ही 21 सूत्रीय मांगों को लेकर हम प्रदर्शन कर रहे है ।

बीजेपी और कांग्रेस पर अब विश्वास नहीं सुनील शर्मा ने कहा कि जगह-जगह लोग शिवसेना से जुड़ रहे है लोगों को बीजेपी और कांग्रेस पर अब विश्वास नहीं है।

एक नागनाथ है तो दूसरी सांपनाथ है। इस बार सरकार प्रदेश में किसी की भी बने पर बिना शिवसेना के समर्थन के सरकार नहीं बनेगी।1998 में में गोली कांड हुआ था जिसमें 23 किसान शहीद हुए थे तब सरकार कांग्रेस की थी। वहीं 2017 में मंदसौर में गोलीकांड हुआ था जिसमें 6 किसान शहीद हुए थे उस समय बीजेपी की सरकार थी। दोनों की पार्टियां किसान हितैषी नहीं है ये किसानों की हत्यारी पार्टियां हैं।

इस वर्ष हम सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।चुनाव चिन्ह और नाम पर चल रहे विवाद पर भी बोले पिछले दिनों चुनाव चिन्ह और नाम पर चल रहे विवाद के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जो चुनाव हुआ है उसमे हमारा चुनाव चिन्ह मशाल था और वहां तीर कमान अपना मानकर चले गए। कोई हमारा सामना नहीं कर पाया।हम उपचुनाव में निर्विरोध चुनकर कर आए। चुनाव आयोग होता है ये सरकार के इशारों पर चलने वाले है हमें न्याय पालिका पर पूरा भरोसा है हम सुप्रीम कोर्ट से जीतकर आयेंगे।

सिवनी मालवा से अरुण कश्यप की खास खबर