सिवनी मालवा मुख्य नगर पालिका ने शहर में हो रहे अतिक्रमण को हटाया गया शासन-प्रशासन के आदेश अनुसार शहरी क्षेत्र में हो रहे अतिक्रमण को आज हटाया गया है नगर पालिका सी ओ मो राकेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर में लगातार अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है। जिससे यातायात एवं आवागमन मैं बहुत ही बाधा उत्पन्न हो रही है एवं बड़े बहन को आने-जाने में दिक्कतों का लगातार सामना करना पड़ रहा है जिसके कारण जन धन हानि भी हो रही है एवं भू माफिया भी अपना पैर पसार रहे हैं।

Join DV News Live on Telegram

इन्हीं सभी परिस्थितियों को देखते हुए आज शहर में विभिन्न विभिन्न जगहों पर अतिक्रमण हटाया गया एवं प्रशासन के आदेश अनुसार पुलिस टीम एवं थाना प्रभारी गौरव सिंह मेंदोला एवं प्रशासन के आला अधिकारी की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने का कार्य किया गया एवं दुकानों के सामने बने टीम सेट एवं दुकानों के सामने सामान अवैध तरीके से रखे हुए सामानों को भी हटाया गया राकेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि आगे भी यह कार्य किया जाएगा।

जैन भू माफियाओं ने शासकीय जमीन पर कब्जा किया है उन्हें भी नोटिस के द्वारा सूचित कर अतिक्रमण हटाने का कार्य किया जाएगा एवं भू माफिया को शासकीय भूमि से हटाया जाएगा सिवनी मालवा शहर में विभिन्न विभिन्न जगहों पर आज अतिक्रमण हटाने का कार्य किया गया है।

वही चेतावनी दी गई है कि सड़क पर सामान ना रखें एवं सड़कों एवं चौड़ीकरण में बाधा ना डालें अन्यथा दुकानदारों के खिलाफ नगर पालिका प्रशासन कड़ी कार्रवाई की जाएगी शहर में लगातार अतिक्रमण बढ़ता जा रहा है दुकानदार अपना सामान सड़क के बाहर रख देते हैं जिससे राहगीरों को निकलने में भारी परेशानी होती है नगरपालिका प्रशासन को बार-बार शिकायत मिल रही थी शिकायत के बाद मुख्य नगरपालिका अधिकारी के द्वारा अतिक्रमण कर रहे दुकानदारों को नोटिस जारी कर चुके थे लेकिन उसके बाद भी दुकानदार अतिक्रमण कर रहे थे । गांधी चौक के आसपास दुकान बनाकर अतिक्रमण क्या हुआ था जिसे मंगलवार को प्रशासन के द्वारा हटाया गया। नगर पालिका द्वारा जेसीबी से अतिक्रमण हटाया गया नगरपालिका के ट्राली से सामान जप्त किया गया वहीं कुछ दुकानदारों ने अपना अतिक्रमण को हटाया और जिस दुकानदारों ने अतिक्रमण नहीं हटाया था उनका जेसीबी से हटाया

अतिक्रमण हटाने में इनकी रही भूमिका,

एसडीएम अनिल जैन, मुख्य नगरपालिका अधिकारी राकेश मिश्रा, थाना प्रभारी गौरव सिंह बुंदेला, राहुल शर्मा, संजय गोयल, अमर सिंह उईके अजय राठौर, सहित नगर पालिका के कर्मचारी राजस्व विभाग मौजूद रहा।

सिवनी मालवा से अरुण कश्यप की खास