बॉलीवुड स्टार अथिया शेट्टी ने इस सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के खेल में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने पति केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स को देखने के लिए पहुंची। राहुल और एलएसजी दोनों ने अथिया को निराश नहीं किया क्योंकि उन्होंने आईपीएल 2022 के उपविजेता रॉयल्स को 10 रन से जीत दिलाई।

Join DV News Live on Telegram

अथिया, जिन्होंने आईपीएल 2023 मैच से ठीक एक दिन पहले पति केएल राहुल का 31 वां जन्मदिन मनाया, एलएसजी कप्तान को एक्शन में देखकर बहुत खुश हुई क्योंकि उन्होंने काइल मेयर्स के साथ पहले विकेट के लिए 82 रन जोड़े। राहुल ने 32 गेंदों में 39 रन बनाए जिसमें राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का 103 मीटर का छक्का भी शामिल है।


खेल के 9 वें ओवर की पांचवीं गेंद पर, केएल राहुल ने चहल को मिड विकेट पर एक बड़े छक्के के लिए लपका और अथिया शेट्टी शांत नहीं रह सकीं और अपने पति के लिए जोर-जोर से चीयर करती नजर आईं, क्योंकि कैमरामैन ने उन पर पैन किया।

रॉयल्स ने राहुल और मेयर्स के बीच ठोस ओपनिंग स्टैंड के बाद एलएसजी को 154 तक सीमित करने में अच्छा प्रदर्शन किया, जिन्होंने आईपीएल 2023 में अपना तीसरा अर्धशतक लगाया।

राहुल ने महसूस किया कि मैच का टर्निंग पॉइंट सैमसन का 2 रन पर रन आउट होना था, क्योंकि रॉयल्स ने सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर की बदौलत ठोस शुरुआत की थी। सैमसन के रन आउट होने और एक के बाद एक दो विकेट गिरने से आप खेल में वापस आ सकते हैं। आरआर के शीर्ष तीन-चार वास्तव में मजबूत हैं और हमारी योजना उन्हें जल्दी आउट करने की थी, और यह आज रन आउट के माध्यम से आया, ”राहुल ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

एलएसजी के कप्तान ने मैच शुरू करने के लिए रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को मेडन ओवर खेला था, लेकिन खुलासा किया कि जयपुर की पिच का पार-स्कोर लगभग 165 था। अच्छा टोटल है, तो आइए हम 160 तक पहुंचने की कोशिश करें। हमें खुद को बहुत ऊपर सेट नहीं करना था।’ वे एक गुणवत्ता वाली टीम हैं, उनके पास अच्छे गेंदबाज हैं। हम शायद 10 रन कम बना पाए लेकिन हमने अंत में गेंद से इसकी भरपाई कर दी। कोई ओस नहीं थी और यह दोनों टीमों के लिए उचित था, ”राहुल ने कहा।