भोपाल: मध्य प्रदेश की राजनीति में आज दो नेताओं की खूब चर्चा है। यह दोनों नेता कभी एक साथ एक ही पार्टी के नेता हुआ करते थे लेकिन आज कल दोनों एक-दूसरे पर जमकर निजी हमले कर रहे हैं। दोनों नेता एक-दूसरे को मध्य प्रदेश को बर्बाद करने का आरोप लगा रहे हैं। दोनों नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग चल रही है। यह जंग अब खुलेआम सोशल मीडिया पर आ चुकी है।

Join DV News Live on Telegram

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के एक बयान से इतने आहत हुए कि उन्होंने उनके इस देश में दोबारा कभी न पैदा होने की कामना कर दी। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा, “हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी और मध्य प्रदेश के बंटाधार, भारत में पैदा ना हों।”

दरअसल दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में कह दिया था कि महाकाल से मेरी विनती है कि कांग्रेस में कोई दूसरा सिंधिया पैदा न करें। उन्होंने कहा, “हे महाकाल, कांग्रेस में कोई दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा ना हो”। उन्होंने यह भी कहा कि जब कमलनाथ सरकार को गिराया गया उस समय राजा महाराजा बीजेपी के हाथों बिक गए थे और गरीब और दलित विधायक नहीं बिके।