महाराष्ट्र: असदुद्दीन ओवैसी के विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ए खालिक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा है कि वह पागलों की तरह सपना दे रहे हैं. AIMIM विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ए खालिक ने कहा है कि, “यूपी के हालात सभी जानते हैं. लोग कानून को हाथ में ले रहे हैं. अगर आप कानून को दरकिनार कर कोई फैसला लेते हैं तो कहा जा सकता है कि आप तानाशाही चला रहे हैं.. “यह आपके और देश के लिए अच्छा नहीं है। अगर आपको लगता है कि 2-4 लोगों को मारने से आप सभी मुसलमानों को डरा देंगे। भारत का, यह एक पागल आदमी का सपना है। ऐसा कभी नहीं होगा।”

Join DV News Live on Telegram

इससे पहले भी ओवैसी के इस विधायक ने भड़काऊ बयान दिया था। मालेगांव की एक सभा में उन्होंने कहा था कि ‘शहर में गोलीबारी की एक घटना हुई तो इसमें एफआईआर क्यों नहीं हुई? विभाग को ध्यान रखना चाहिए कि अगर हम शांति बनाए रखना जानते हैं, तो ये भी जानते हैं कि शांति कैसे जाती है। हमने चूड़ियां नहीं पहनी हुई है।’

मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ने कहा कि मेरा सवाल है विभाग से अगर शहर में गोली चलती है, तो कोई केस दर्ज क्यों नहीं किया? क्या शहर के लोग पागल हैं। गोली चलती है और एफआईआर दर्ज नहीं होती। हम समझते हैं कि क्या हालात है। इस तरह अगर होता रहा तो शहर की जनता चुप नहीं बैठेगी।