शामली: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को शामली में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने प्रदेश को माफियाओं और अपराधियों के भरोसे छोड़ दिया था. उनके लिए अपराधी प्रदेश के लोग नहीं बल्कि प्राथमिकता हुआ करते थे, लेकिन अब समय बदल गया है।

Join DV News Live on Telegram

सीएम योगी ने कहा कि उस समय जो गर्मी दिखाया करते थे, उनकी अब सारी गर्मी निकल गई होगी। पहले प्रदेश में गुंडा टैक्स वसूला जाता था अब गुंडा टैक्स वसूलने वाले कहां चले गए, कोई पता ही नहीं। अब उनके लिए कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि पहले कैराना में व्यापार करना बेहद ही मुश्किल होता था, लेकिन अब देखकर खुशी होती है कि कैराना में व्यापारी वर्ग वापस आ गया है और आजादी से अपना काम कर रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश को दंगो का प्रदेश कहा जाता था, लेकिन अब यूपी में में ‘नो कर्फ्यू-नो दंगा, यूपी में सब ओर चंगा, यूपी में न रंगदारी और न फिरौती-यूपी अब नहीं है किसी की बपौती।’ सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास का काम हो रहा है। माफिया और आतंक के लिए जगह नहीं है। आज घर में काष्ठ कला देखने को मिलती है। 2017 से पहले सरकारों को दंगा कराने से फुर्सत नहीं मिलती थी। सिख भाइयों पर हमला करवाया गया था। कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब थी। आज प्रदेश विकास कर रहा है और यूपी की विकास यात्रा हर किसी को पता है।