नयी दिल्ली। क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच सब ठीक है? अगर सब कुछ ठीक है तो दोनों अलग-अलग क्यों रह रहे हैं? क्या दोनों के बीच का प्यार खत्म हो गया है? पिछले कुछ समय से भारत और पाकिस्तान में इसी तरह के सवाल उठ रहे हैं, जिसका जवाब अब शोएब ने दिया है। दरअसल, कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि दोनों अलग हो गए हैं और भारतीय टेनिस स्टार सानिया अपने बेटे के साथ दुबई में अकेली रह रही हैं।

Join DV News Live on Telegram

इसके बाद यह खबर आग की तरह फैल गई। इस बीच सानिया ने भी अपने टेनिस करियर को अलविदा कह दिया। उनके आखिरी मैच में उनका पूरा परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे, लेकिन शोएब कहीं नजर नहीं आए। ऐसी भी खबरें थीं कि पाकिस्तानी क्रिकेटर का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था। इस वजह से उनका सानिया से रिश्ता टूट गया।अब खुद शोएब ने सानिया के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. जियो टीवी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने तलाक की खबरों से इनकार किया है और साथ ही कहा कि उनका रिश्ता अभी भी काफी मजबूत है. शोएब का कहना है कि पेशेवर शेड्यूल काफी बिजी है और इसी वजह से दोनों को समय नहीं मिल पा रहा. उन्होंने कहा कि जब उनकी पत्नी और बेटा इजहान उमराह पर गए थे तो वो बिजी थे और जब वो ब्रेक लेकर इजहान के साथ समय बिताने दुबई गए तो सानिया आईपीएल में बिजी हो गईं.

शोएब ने कहा कि हर किसी को समझने की जरूरत है वो दोनों अलग- अलग देशों से जुड़े हुए हैं और हमारे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी है. हम दोनों में से किसी ने भी कुछ बयान जारी नहीं किया. शोएब ने कहा कि ईद पर अगर सानिया और इजहान दोनों उनके साथ होते तो और भी अच्छा होता, मगर काम के चलते साथ नहीं हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि वो दोनों को बहुत मिस कर रहे हैं. वो उनका प्यार अभी भी काफी मजबूत है.