उन्नाव में शुक्रवार को भयावह सड़क हादसे में एक ही परिवार की मौत!

Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादस में चार लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि एंबुलेंस की तस्वीरें देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे. उन्नाव और बस्ती (Basti) में हुए सड़क हादसों पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. वहीं उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इसकी जांच के निर्देश भी दिए हैं.

दरअसल, हॉस्पिटल से एम्बुलेंस से शव लेकर घर लौट रहे परिवार पर उन्नाव में रफ्तार का कहर टूट पड़ा है. उन्नाव के पास हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एम्बुलेंस और अज्ञात वाहन की आपस में टक्कर हुई. दोनों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए. हादसा कितना भयावह था इसका अंदाजा एंबुलेंस की तस्वीरों से ही लगाया जा सकता है.

एंबुलेंस में पति का शव लेकर पत्नी बैठी हुई थी. मां के साथ तीन बेटियां भी बैठी हुई थीं. लेकिन इस सड़क हादसे में मां और तीन बेटियों की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुरवा सीओ और भारी संख्य में पुलिस बल पहुंचे. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार एंबुलेंस से शव को लेकर परिजन कानपुर से मौरावां जा रहे थे.

सीएम योगी ने जताया दुख…

कानपुर से मौरावां जाते वक्त पुरवा थाना क्षेत्र के तुसरौर गांव के सामने ये भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे पर सीएम योगी ने दुख जताया है. सीएमओ द्वारा दी गई जानकारी में कहा गया, “सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद उन्नाव व बस्ती में हुए सड़क हादसों में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.”

मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर सम्बंधित जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं. वहीं बस्ती में एक ही बाइक पर सवार हो जा रहे तीन दोस्तों की मौत हुए गई है. स्थानीय लोगों की मानें तो बाइस की स्पीड़ तेज थी और मोड़ पर अनियंत्रित हो गई. जिसके बाद इस सड़क हादसे में बाइक सवार तीनों की मौत हो गई है.