अमरनाथ यात्रा से लौट रही एक बस यहां एनएच 53 पर दूसरी तेज रफ्तार बस से टकरा गई

अमरनाथ यात्रा से लौट रही एक बस बड़े हादसे का शिकार हो गई. बस की सामने से आ रही दूसरी बस से टक्कर हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. 20 लोगों के जख्मी होने की खबर है. हादसा महाराष्ट्र के बुलढाणा में एनएच 53 पर हुआ है. यहां मलकापुर के नांदूर नाका फ्लाईओवर पर दो बसों में जोरदार टक्कर हुई. रॉयल ट्रैवल्स की ये बस हिंगोली जा रही थी.

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि बसों की टक्कर रात ढाई बजे हुई. नेशनल हाईवे 53 पर हुए इस हादसे में महिला यात्रियों की भी मौत हुई है. बस बालाजी ट्रैवल्स की बताई जा रही. अमरनाथ यात्रियों की बस हिंगोली जा रही थी. दूसरी तेज रफ्तार से आ रही बस नासिक जा रही थी. बस के ड्राइवर ने जब हिंगोली की तरफ आगे बढ़ने के लिए ट्रक को ओवरटेक किया तो सामने से आ रही बस को देख उसने नियंत्रण खो दिया.

हादसे में 20 लोग घायल, बुलढाणा के अस्पताल में भर्ती

भयानक सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत तीन पुरुष यात्रियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बसों में कम से कम 20 लोग घायल हुए हैं. कई की हालत गंभीर है जिन्हें बुलढाणा में ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की वजह से यहां ट्रैफिक भी प्रभावित हुई. हालांकि, बसों को सड़स से हटाकर सड़क बहाल कर दिया गया है.