Seema Haider: प्यार के लिए पाकिस्तान से भागकर भारत आने वाली सीमा हैदर की प्रेम कहानी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है. सीमा हैदर की खोज-खबर लगने के बाद से उसके बारे में लोगों में जानने की इच्छा बढ़ती ही जा रही है. न्यूज चैनल और ब्लॉगर सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी से जुड़े कई रोचक फैक्ट अब तक सामने ला चुके हैं. अब एक प्रोड्यूसर ने सीमा हैदर और सचिन मीणा पर फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम भी डिसाइड हो चुका है.

नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष और फिल्म निर्माता अमित जानी ने फिल्म को लेकर सीमा हैदर से बात भी कर ली है. चौंकाने वाली बात यह है कि फिल्म में सीमा हैदर मुख्य भूमिका में भी होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीमा हैदर अपनी प्रेम कहानी से जुड़ी फिल्म में रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगी.

फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ होगा. बता दें कि अमित जानी अभी कन्हैयालाल की हत्या पर फिल्म बना रहे हैं. नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले उदयपुर के दर्जी कन्हैयालाल की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद अमित जानी ने दर्जी कन्हैया लाल के जीवन पर ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसपर काम भी चल रहा है.

कन्हैयालाल पर बन रही फिल्म को लेकर अमित जानी को धमकी भी मिल चुकी है. उन्हें चेतावनी दी गई है कि यह फिल्म नहीं बननी चाहिए, इससे माहौल खराब हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो धमकियां मिलने के बाद अमित जानी ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की है. अमित जानी ने ट्विटर पर मेरठ और नोएडा पुलिस से शिकायत की साथ ही यह भी कहा कि वे ऐसी धमकियों से नहीं डरते.