BJP Released New Song: कांग्रेस की ‘मोहब्बत की दुकान’ वाली बात का बीजेपी ने जवाब दिया है. इसका वीडियो बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. बीजेपी ने वीडियो ट्वीट करके उसके कैप्शन में लिखा कि मोहब्बत दिल में रहती है, दुकान में नहीं. ये तो कमाई जाती है, कहीं बिकती नहीं. ये तो दिल में रहती है, दुकान में नहीं. बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस के रवैये पर भी सवाल उठाए. आइए जानते हैं कि अब कांग्रेस की मोहब्बत वाली बात के जवाब में बीजेपी के गाने में क्या है?

बीजेपी का नया गाना रिलीज

बीजेपी की तरफ से ट्वीट किए गए वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी कहते दिख रहे हैं कि देश की जनता भी कह रही है ये है लूट की दुकान, लूट का बाजार. इसमें नफरत है. घोटाले हैं, तुष्टिकरण है. मन काले हैं. परिवारवाद की आग के दशकों से देश हवाले है. इसके बाद बीजेपी का नया वीडियो में सुनाई देता है.बीजेपी ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

नए गाने के जरिए बीजेपी ने आज कांग्रेस पर निशाना साधा. गाने के बोल ये भी हैं कि मोहब्बत दिल में मिलती है दुकान में नहीं. इस गाने में बीजेपी ने केंद्र सरकार की तमाम उपलब्धियां भी गिनवाईं. गाने में कश्मीर से हटाई गई धारा 370 का भी जिक्र है. गाने में आत्मनिर्भर भारत की बात भी की गई है.

पीएम ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना

गौरतलब है कि अविश्वास प्रस्ताव पर गुरुवार को लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने बोला था. इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार की 9 साल की तमाम उपलब्धियां गिनाई थीं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को उनकी सरकार में हुए घोटालों और तमाम खामियों की भी याद दिलाई थी. विपक्ष पर भी पीएम मोदी ने जमकर निशाना साधा था.