तिरुपति में स्थित एक प्रसिद्ध मंदिर के दर्शन करने के लिए जाते समय 6 साल की एक बच्ची को तेंदुए ने मार कर खा लिया

आंध्र प्रदेश के तिरुपति से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. तिरुमला पर्वतों पर स्थित विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन करने के लिए जाते समय, 6 साल की बच्ची को तेंदुए ने मार कर खा लिया. मंदिर दर्शन के लिए पैदल मार्ग से जाते समय तेंदुए ने बच्ची पर हमला किया. तेंदुए ने अचानक से बच्ची पर झपट्टा मार कर उसपर हमला किया और उसके शरीर का आधा हिस्सा खा लिया. इस घटना के सामने आने के बाद मंदिर जा रहे सभी श्रद्धालु दहशत में आ गए हैं.

तिरुमला स्थित भगवान के दर्शन के लिए कई श्रद्धालुओं के साथ एक परिवार ने शुक्रवार शाम करीब 8 बजे अलिपिरी पैदल मार्ग से पर्वत पर चढ़ना शुरू किया. कुछ घंटी की चढ़ाई के बाद, यानी तकरीबन रात 11 बजे अचानक 6 साल की लक्षिता पर एक तेंदुए ने हमला कर दिया. हमला होते ही आस-पास के लोग चिल्लाने लगे, जिसके बाद तेंदुआ बच्ची को घसीटते हुए जंगल के अंदर ले कर चला गया.

तेंदुए ने खा लिया बच्ची का आधा शरीर

पुलिस ने इस घटने के बारे में बच्ची के परिजनों को सूचित कर दिया है. बच्ची का शव शनिवार सुबह बरामद किया गया. तेंदुए ने बच्ची के शरीर का लगभग आधा हिस्सा खा लिया था. शव बरामद होने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. हादसे के बाद मंदिर के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं में दहशत फैली हुई है.