MP News: कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला के एक बयान से सियासी हड़कंप मच गया है. दरअसल हरियाणा के कैथल में जन आक्रोश रैली में अपने भाषण के दौरान उन्होंने बीजेपी और बीजेपी को वोट देने वालों को राक्षस बता दिया. वहीं अब उनके इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं के प्रतिक्रिया सामने आई है. इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि हम जनता को भगवान मानते हैं जबकि ये (रणदीप सुरजेवाला) खुद को भगवान मानते हैं.

‘खुद को भगवान मानते हैं कांग्रेस नेता’

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है. कांग्रेस नेता जनता को राक्षस कह रहे हैं… क्या बीजेपी को वोट देने वाले करोड़ों लोग ‘राक्षस’ हैं? आप (सोनिया गांधी और राहुल गांधी) क्या मानते हैं? क्या आप जनता को ‘राक्षस’ मानते हैं? भाजपा जनता को भगवान मानती है. मैं हमेशा कहता हूं कि मध्य प्रदेश मेरा मंदिर है, वहां रहने वाले लोग मेरे भगवान हैं और हम उस भगवान के पुजारी हैं…आप अपने आप को भगवान मानते हैं. क्या यही आपकी ‘मोहब्बत की दुकान’ है.”

बीजेपी समर्थकों को बताया राक्षस प्रवृत्ति का

बता दें कि कैथल में जन आक्रोश रैली के दौरान रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “जो लोग बीजेपी और जेजेपी को वोट देते हैं और बीजेपी समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं. मैं महाभारत की इस भूमि से आज उन्हें श्राप देता हूं.”