राजस्थान के फलोदी जिले में मंगलवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया. ट्रक और बोलेरो की टक्कर में बोलेरो सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. सभी बोलेरो सवार फलोदी के जुनेजा ढाणी के रहने वाले थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. हादसे में मारे गए सभी लोग मुस्लिम परिवार से थे. सूचना मिलने पर इनके परिवारीजन भी अस्पताल पहुंच गए.

बता दें कि बीकानेर-फलोदी-जैसलमेर एनएच-11 पर आज दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में बोलेरो सवार सात लोगों में से छह की मौत हो गई. बोलेरो रामदेवरा से फलोदी की ओर तेज रफ्तार से आ रही थी. इसी दौरान फलोदी कस्बे के पास खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. हादसा देख लोग मौके पर पहुंचे.

5 की बोलेरो के अंदर मौत, एक ने रास्ते में तोड़ा दम

आनन-फानन में लोगों ने बोलेरो सवारों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक पांच की मौत हो चुकी थी, जबकि एक महिला और एक पुरुष को गंभीर हालत में जोधपुर जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. महिला ने तो रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का जोधपुर में इलाज चल रहा है. हादसे में मारे गए सभी लोग फलोदी कस्बे के जुनेजा ढाणी के रहने वाले थे. ये सभी लोग सोमवार को फलोदी से जैसलमेर के बांधेवा (पोकरण) गए थे.

रिश्तेदार के यहां गए थे परिवार के 7 लोग

जानकारी के मुताबिक, बांधेवा गांव में इन लोगों का एक रिश्तेदार हज यात्रा पर जा रहा था. उसी को विदा करने के लिए ये लोग बांधेवा गए हुए थे. आज बोलेरो में सवार होकर परिवार के सात सदस्य शायर खां, अलादीन, खातून, इनिया, एमना, सरीना और अब्बे खां बांधेवा से जुनेजा ढाणी लौट रहे थे. तभी फलोदी के पास ही इनकी बोलेरो ट्रक से टकरा गई. अब्बे खां को छोड़कर बाकी छह सदस्यों की हादसे में मौत हो गई. मरने वालों में चार महिलाएं हैं.