खंडवा में बुधवार रात एक बदमाश ने बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में चोरी का प्रयास किया। उसने हथोड़े से बैंक इमारत की दीवार तोड़ दी। दीवार तोड़कर बैंक के भीतर घुसा और लॉकर रूम तक पहुंच गया। लॉकर रूम के गेट का ताला तो तोड़ दिया लेकिन सेफ्टी गेट होने से भीतर नहीं घुस पाया। चोरी के मकसद में विफल रहे बदमाश ने वापस लौटना उचित समझा। बदमाश की नकाबपोश तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा की है। यहां जनपद पंचायत परिसर से बैंक की इमारत सटी हुई है। रात के समय बदमाश ने जनपद पंचायत से होकर बैंक के पीछे पहुंचा और हथोड़ से दीवार तोड़ दी। दीवार में एक जाली इतना छेद किया, ताकि वो भीतर घुस सकें। वो भीतर घुसने में सफल रहा, लेकिन चोरी नहीं कर पाया। ना ही बैंक में किसी उपकरण से छेड़छाड़ की। मौके पर पहुंचे कोतवाली टीआई बलरामसिंह राठौर, टीम के लतेश तोमर, अमित यादव, अरविंद सिंह तोमर व अनिल बछानिया ने कार्रवाई की। एफएसएल टीम ने दो-चार जगह से फिगरप्रिंट लिए।

इसी हफ्ते डकैती की योजना बनाते गिरोह पकड़ा था

बता दें कि कोतवाली पुलिस टीम ने इसी हफ्ते डकैती की योजना बना रहे एक गिरोह को पकड़ा था। गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस की टीम लगातार सक्रिय है। अब देखना होगा कि योजना बनाते हुए गिरोह को पकड़ने वाली पुलिस चोरी का प्रयास करने वाले नकाबपोश को पकड़ने में कब तक सफलता हासिल कर पाती है।