राजस्थान के दौसा जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. महुवा मंडावर हाईवे के उकरूंद गांव के समीप कोल्ड्रिंक से भरे अनियंत्रित ट्रक ने एक जीप को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रक जीप के ऊपर ही पलट गया. हादसा इतना भीषण था कि जीप के ऊपर ट्रक के पलटने से जीप में सवार कई लोग जीप में दब गए. जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. इस हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हुई है.

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही महुवा थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह सोलंकी सहित महुवा और मंडावर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. हादसे की स्थित देखकर सभी चौंक गए. दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी एकत्रित हो गई. ग्रामीणों ने और पुलिसकर्मियों ने कई बार जीप पर पलटे ट्रक को सीधा करने के प्रयास किए, लेकिन सभी विफल रहे.

4 जेसीबी मशीनों ने ट्रक को किया सीधा

इसके बाद करीब 4 जेसीबी मशीनों की सहायता से ट्रक को सीधा कर जीप में फंसे मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया. वहीं, घायलों को मंडावर और महुवा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान एक और घायल ने दम तोड़ दिया. ऐसे में तीन गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया.

आधा दर्जन से अधिक लोग घायल- पुलिस

पुलिस द्वारा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. जिसके कारण मृतक और घायलों के नाम सामने नहीं आए है. वहीं, हादसे में अभी कितने लोग घायल हुए हैं. इसकी सही से पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस के अनुसार आधा दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना आई है.