MP BJP Meeting in Bhopal: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तारीखों का अभी ऐलान नहीं हुआ है और इससे पहले ही बीजेपी ने प्रदेश की 39 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है. पांच दिन पहले की गई घोषणा के बाद बुधावार (23 अगस्त) को इन प्रत्याशियों की भोपाल प्रदेश बीजेपी कार्यालय में बैठक आयोजित की गई है. इस बैठक के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय और प्रादेशिक नेता इन 39 प्रत्याशियों को जीत का मंत्र देंगे.

राजधानी भोपाल के प्रदेश बीजेपी कार्यालय में सुबह 10.30 बजे से बैठक की शुरुआत हुई है. इस बैठक में प्रदेश बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर सहित प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा शामिल हैं. यह नेता इन 39 प्रत्याशियों को आज जीत के लिए टिप्स देंगे, कैसे अपनी विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता रखना है?

बैठक में यह प्रत्याशी हुए शामिल

राजधानी भोपाल के प्रदेश बीजेपी कार्यालय में आयोजित बैठक में सबलगढ़ से सरला विजेन्द्र रावत, सुमावली से अदल सिंह कंसाना, गोहद से लालसिंह आर्य, पिछोर से प्रीतम लोधी, चाचौड़ा से प्रियंका मीणा, चंदेरी से जगन्नाथ सिंह रघुवंशी, बंडा से वीरेन्द्र सिंह लम्बरदार, महाराजपुर से कामख्या प्रताप सिंह, छतरपुर से ललिता यादव, पथरिया से लखन पटेल, गुन्नौर से राजेश कुमार वर्मा, चित्रकूट से सुरेन्द्र सिंह गहरवार, पुष्पराजगढ़ से हीरासिंह श्याम, बड़वारा से धीरेंद्र सिंह, बरगी से नीरज ठाकुर, जबलपुर पूर्व से अंचल सोनकर, शाहपुरा से ओमप्रकाश धुर्वे इस बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं.

इसके अलावा बिछाया से विजय आनंद मरावी, बैहर से भगतसिंह नेताम, लांजी से राजकुमार कराये, बरघाट से कमल कस्मोले, गोटेगांव से महेन्द्र नागेश, सौसर से नानाभाऊ मोहोड, पांढुर्णा से प्रकाश उइके, मुल्ताई से चंद्रशेखर देशमुख, भैंसदेही से महेन्द्र सिंह चौहान, भोपाल उत्तर से आलोक शर्मा, भोपाल मध्य से धु्रवनारायण सिंह, सोनकच्छ से राजेश सोनकर, महेश से राजकुमार मेव, कसरावर से आत्माराम पटेल, अलीराजपुर से नागर सिंह चौहान, झाबुआ से भानू भूरिया, कुक्षी से जयदीप पटेल, धरमपुरी से कालूसिंह ठाकुर, राऊ से मधु वर्मा, तराना से ताराचंद गोयल, घाटिया से सतीश मालवीय शामिल हुए हैं.