पंजाब आप सरकार में राज्य मंत्री अतुल नागपाल पिपरिया विधानसभा के दौरे पर

पदाधिकारियों से मिलकर बनाई आगामी चुनाव की रणनीतिपिपरिया- विधानसभा चुनाव 2023 के नजदीक आते ही एक्टिव मोड में आई आम आदमी पार्टी ग्वालियर में विशाल जनसभा, सतना में टाउन हॉल कार्यक्रम में गारंटी कार्ड लॉंच करके विधानसभा स्तर पर मॉनिटरिंग की शुरुआत हो चुकी है। इसी क्रम में नर्मदापुरम जिले की 4 विधानसभाओ का प्रभार संभाले पंजाब सरकार में राज्यमंत्री अतुल नागपाल पिपरिया विधानसभा के दौरे पर थे यहाँ उन्होंने नगर के विभिन्न पदाधिकारियों से मुलाकात की, उनसे फीड बैक लिया और आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण निर्देश भी दिए।

बैठक के पश्चात राज्यमंत्री अतुल नागपाल ने बाजार क्षेत्र की जनता के बीच जन सम्पर्क कर आने वाले चुनाव में एक मौका केजरीवाल को देने की अपील की ।

चंद्रयान 3 की लैडिंग का मनाया जश्न

जनसंपर्क के दौरान शाम के समय चंद्रयान 3 कि सफल लैंडिंग की सूचना मिलते ही राज्यमंत्री समेत पदाधिकारी एवं कार्यकर्तों ने सुभाष प्रतिमा पर माल्यार्पण कर ,भारत माता की जय का उद्घोष कर इस ऐतिहासिक पल का जश्न मनाया।

इस दौरान पार्टी के हर्षित शर्मा , हाजी अमन उल्लाह शाह,पवन पटेल, केवल राम जवार,राजेश गुप्ता, विवेक पटेल , इमरत लाल बनवंशी ,गोविंद दुबे, अधिवक्ता वेद प्रकाश परिहार,लक्ष्मी सोनी,श्याम बाबा, लक्ष्मण पटेल, समेत अन्य ब्लॉक एवं सेक्टर प्रभारी उपस्थित रहे।

घटिया निर्माण पर भाजपा विधायक को घेरा

पत्रकारों से चर्चा के दौरान राज्यमंत्री अतुल नागपाल ने नगर की सड़कों के के घटिया निर्माण पर सवाल उठा कर कहा कि चुनाव है तो तेजी से सड़क निर्माण के चक्कर में घटिया निर्माण किया जा रहा है । इतने सालों से भाजपा विधायक शहर में अच्छी सड़के ,पुल नही बनवा सके।