MP Crime News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा बुदनी में एक बार फिर गायों की मौत का मामला सामने आया है. एक ट्रक ने आठ गायों को रौंद दिया. इससे पांच गायों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि तीन गायों को इलाज के लिए पशु अस्पताल भेजा गया है. इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. इससे पहले 20 अगस्त को भी एक ट्रक ने पांच गायों को रौंद कर मार डाला था.

कब और कहां हुआ हादसा

आपको बता दें कि बुदनी क्षेत्र में मीडघाट क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने गायों को टक्कर मार दी. इससे 5 गायों की मौके पर ही मौत हो गई. बुदनी थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी के अनुसार ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. उसकी गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं. अभी चंद रोज पहले ही बुदनी विधानसभा क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से पांच गायों की मौत हुई थी.

पांच दिन पहले भी रौदीं गई थी पांच गायें
इससे पहले 20 अगस्त को भी बुदनी विधानसभा क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने पांच गायों को रौंद दिया था. इससे इन गायों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इन गायों की मौत के बाद कांग्रेस की नर्मदा सेवा सेना ने आंदोलन की चेतावनी दी थी. नर्मदा सेवा सेना के सह संयोजक विक्रम मस्ताल ने सड़क पर मृत गायों का वीडियो ट्वीट कर लिखा था,”ये घटना बीती रार भेरौंदा तहसील के पास हुई है.शिवराज जी एक तरफ आप बड़ी-बड़ी घोषणा करते हैं और दूसरे तरफ हमारी गौमाताओं को सड़क पर कुचला जा रहा था,जितना खर्चा आपके कार्यक्रम के तंबू में हो रहा है,उतने में तो गौ माता सुरक्षित हो जाती हैं. यदि गो माता की सुरक्षा के काई इंतजाम नहीं किया गया तो नर्मदा सेवा सेना जल्द ही बड़ा आंदोलन करेगी,क्योंकि हम श्री कृष्ण को मानने वाले हैं, कंस को नहीं.”

बजरंग दल कार्यकर्ता का दुख

गायों की दुर्दशा को लेकर बीते दिनों पूर्व राजस्व मंत्री और सात बार के विधायक करण सिंह वर्मा के विधानसभा क्षेत्र का एक बजरंग दल का कार्यकर्ता भी काफी नाराजगी जता चुका है.बजरंग दल के कार्यकर्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें बजरंग दल कार्यकर्ता सरकार के कामों की तारीफ करने के साथ ही गायों के हित में कुछ करने के लिए सरकार से अपील करता हुआ नजर आ रहा था.इसके बावजूद गायों के लिए कुछ होता नजर नहीं आ रहा है.