मध्य्प्रदेश के अलिराजपुर जिले में खराब सड़क के कारण परेशान हो रहे हैं वाहन चालक

खंडवा वडोदरा स्टेट हाईवे पर आलीराजपुर जिले के टोल टैक्स भंवरिया व नानपुर के टोल टैक्स पर महंगा टोल टैक्स देने के बावजूद गड्ढों व संकरी सड़क के कारण वहान चालक परेशान हो रहे है। जगह जगह गड्ढे वाली सड़को पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे है, टोल मैनेजर मेंटेनेंस के नाम से करोड़ो रूपये फर्जी बिल लगा के सरकार को गुमराह करने का खेल खेल रहे है।

ग्रामीणों ने बताया सड़क पर पुल निर्माण व सड़को की साईट पट्टी वर्षो से नही भरी गई है। जगह जगह झाड़ियों व मिट्टी से सड़के गड़ी हुई पड़ी है। जब मामले की लगातार खबरे प्रकाशित हुई तो मजदूर सिर्फ कुछ मिनट के लिए फोटो खिंचवा के मरमत करते दिखे थे। आज भी भंवरिया से नानपुर व चांदपुर तक सड़को की साइट पट्टियां व रोड दबा हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि टोल प्लाजा नानपुर के आस पास ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह सिंह चौहान के पोस्टर लगे हुए थे उन्हें टोल मैनेजर कमर्चारी ही बार बार नुकसान पहुंचा रहे है।

लाडली बहना योजना के प्रचार के लिए लगाए पोस्टर फ़टे टूटे राहगीरों को दिखाई दे रहे है। टोल कम्पनी के अधिकारी मेंटेनेंस के नाम से कैसे सड़को की मरमत की राशि का गबन कर रहे है l प्रतिवर्ष टोल टैक्स परअप्रेल माह में टोल दर बढ़ा दी जाती है। जिससे वाहन चालको को खराब सड़को से गुजरने पर महंगा टोल देना पड़ता है। जब मीडिया ने टोल प्लाजा पर जाकर कम्पनी के मैनेजर मिश्रा व पवार से सवाल पूछे तो उन्होंने आनाकानी करते हुए जवाब नही दिए। खराब सड़क के चलते नानपुर थाना प्रभारी नेपालसिंह चौहान ने भी टोल कम्पनी को लेटर लिखकर गड्ढों व साईट पट्टी भरने का बोला गया था लेकिन इसका भी अधिकारियों पर असर नहीं हुआ।