राजस्थान के चुरू में गुरुवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया. सरदाशहर के पास मेगा-हाईवे पर बोलेरो और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी की हाईवे पर चीख पुकार मंच गई. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने सभी को बाहर निकालते हुए निजी वाहनों से घायलों को सरदारशहर राजकीय अस्पताल में भेजा. इस हादसे में पांच लोगों की जान चली गई. 18 लोग घायल हुए हैं.

इस हादसे की अधिक जानकारी देते हुए उपखंड अधिकारी हरी सिंह ने बताया कि रायिका परिवार के छोटे-छोटे बच्चे समेत कुल 21 सदस्य बोलेरो में सवार थे. ये सभी लोग अपने केसरो जी महाराज को भोग लगाकर वापस आ रहे थे. इस दौरान सरदारशहर की तरफ से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी. इस कारण मौके पर ही तीन महिला, एक पुरूष सहित एक छोटी बच्ची की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायलों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अस्पताल में जुटी ग्रामीणों की भीड़

पुलिस ने बताया कि जैसे ही इस हादसे की जानकारी गांव के लोगों को हुई. अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. आठ घायलों को राजकीय अस्पताल से दूसरे जगह रेफर किया गया है. बाकी का इलाज सरदाशहर के ही अस्पताल में हो रहा है.

इन घायलों को दूसरे अस्पताल में किया गया रेफर

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में पूजा, आईना, पुरखराम, सरिता, आरूषी, राधा, दताराम और देवकी को दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है. इन घायलों की स्थिति ज्यादा नाजुक है. वहीं, कानाराम, मोतीराम, राहूल, संदीप, बिमला, गोपाराम आदि का इलाज सरदारशहर के ही अस्पताल में चल रहा है.

इस हादसे के बाद काफी देर तक हाईवे जाम रहा. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने टक्कर के बाद गाड़ी के मलबे को बीच हाईवे से हटाया. तब कहीं जाकर हाईवे का ट्रैफिक सामान्य हो सका.