Rajasthan Accident News: राजस्थान के नागौर जिले में प्राइवेट बस और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. नागौर से चार किलोमीटर दूर अमरपुरा गांव के मुख्य सड़क पर आज सुबह अचानक हुए हादसे चीख पुकार मच गई. इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 28 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. घायलों में से चार गंभीर घायलों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल रेफर किया गया है, जहां घायलों का इलाज चल रहा है.

प्राइवेट बस और सूरपालिया थाना क्षेत्र के गांव खेराड से नागौर जा रही थी. ट्रेलर नागौर से खेराट की ओर जा रहा था अचानक बस और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई. प्राइवेट बस- ट्रेलर की दुर्घटना सूचना मिलते ही नागौर सदर कोतवाली और सुरपालिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे घायलों को बस से बाहर निकल गया. घायलों को बोलेरो पिकअप गाड़ी से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया. चार गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है.

इन यात्रियों की हुई मौत

प्राइवेट यात्री बस और ट्रेलर के बीच भिड़ंत के बाद बस में मौजूद यात्रियों की चीख पुकार मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल यात्रियों को बस से निकलना शुरू किया. पुलिस को सूचना दी गई. लोगों ने बस से शव निकालकर सड़क पर रख दिया था. पुलिस ने क्रेन की मदद से बस और ट्रेलर को सड़क से हटाया गया हैं. इस दर्दनाक हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई. नागौर निवासी मांगीलाल (50) पुत्र मदन लाल, सहदेव(25) पुत्र गैनाराम लोहार, डेह निवासी हुसैन(41)पुत्र साबिर व रमजान (22) पुत्र उमरदिन की मौत हो गई. चारों मार्तको के शवों को जेएलएन हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

गंभीर घायल जोधपुर रेफर

प्राइवेट बस ट्रेलर की भिड़ंत में हुए 28 घायलों को जेएलएन अस्पताल ले जाया गया. इस दुर्घटना में हुए 4 गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया. मथुरादास माथुर अस्पताल में घायलो का उपचार जारी है. मोहम्मद जाकिर (25), सलीम (23) इमरान (22) के अलावा 3 साल का बच्चा देवेंद्र सिंह शामिल हैं. जोधपुर जिला कलेक्टर के निर्देश अनुसार अतिरिक्त जिला कलेक्टर सर्वप्रथम चंपालाल अस्पताल पहुंचे. मथुरादास माथुर अस्पताल के अधीक्षक डॉ.विकास राजपुरोहित से उपचार संबंधी घायलों की जानकारी लेते हुए सभी घायलों के इलाज के लिए निर्देश दिए.