Udaipur News: उदयपुर में सोमवार को बड़ा हादसा हो हो गया. यहां यात्रियों से भरी बस पलट गई. इसमें 50 सा ज्यादा यात्री सवार थे जिसमें से 18 से ज्यादा लोग घायल हो गई. हादसे के पीछे कारण था कि बस का टायर फट गया होना बताया, जिसके बस बस पलटी. हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई. गनीमत रही कि हादसा जहां हुआ वहां लोगों की उपस्थिति थी. जिससे लोग जल्दी पहुंचे और लोगों को जोखिम से निकाला. फिर सभी घायल यात्रियों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया. हालांकि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई.

यहां हुई दुर्घटना

यह दुर्घटना उदयपुर शहर के चित्तौड़गढ़ हाईवे पर देबारी ग्रेट सेप्रेटर के पास हुआ. निजी बस जिले के ही लसाडिया कस्बे से यात्रियों को लेकर उदयपुर आ रही थी. देबारी के पास पहुंची ही थी कि अचानक टायर फट गया. जैसे ही टायर फटा तेज आई. फिर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जैसे ही पलटी 50 से ज्यादा यात्रियों की चीखे निकल गई. कई महिलाएं और बच्चे भी बस में थे. किसी के हाथ, पैर में तो किसी के चेहरे और सिर में चोट आई. कुछ निकलकर बस से बाहर भी आ गए. कई गंभीर रूप से घायल भी हुए. हालांकि इसमें किसी की जान नहीं गई.

दौड़कर मदद को पहुंचे कस्बे के लोग, पुलिस भी आई

जहां दुर्घटना हुई उसी के देबारी कस्बा है. टायर फटने और बस पलटने की तेज आवाज से लोग दौड़कर सड़क की तरफ आए और देखते ही बस की तरफ दौड़े. बस के अंदर फंसे घायल लोगों को एक एक कर बस के बाहर निकाला. वहीं लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. पुलिस और एंबुलेंस मौके पर आई. मौके पर शहर की प्रतापनगर थाना पुलिस पहुंचे. घायलों को एंबुलेंस में बैठाया और हॉस्पिटल रवाना किया.