Dungarpur News: बांसवाड़ा (Banswara) संभाग के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में बुधवार देर रात तनाव हो गया. यहां युवती से छेड़छाड़ के बाद ने गुस्साए लोगों ने एक दुकान को आग के हवाले कर दिया. वहीं अक्रोशित लोगों ने विरोध में आज गुरुवार रो दुकानें बंद रहीं. हालात देखते हुए डूंगरपुर एसपी, कलेक्टर, बांसवाड़ा रेंज आईजी मौके पर पहुंचे और पुलिस बल तैनात किया गया. सांप्रदायिक माहौल न बिगड़े उसके लिए बातचीत शुरू की. हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों पक्षों में बातचीत हो गई है और माहौल शांत है. वहीं दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

मामला डूंगरपुर जिले के दोवड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के बनकोड़ा गांव का है जो व्यापारिक दृष्टि से सक्षम हैं. यहां बुधवार शाम को कॉलेज की छात्रा के साथ कुछ समाज विशेष के युवकों द्वारा छेड़छाड़ की गई. इसके बाद रोती हुई युवती उसके घर गई और उसके परिजनों को बात बताई. बात धीरे धीरे पुरे कस्बे और तहसील आसपुर तक पहुंच गई. इसके बाद लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए. कुछ लोगों ने बस स्टैंड के पास स्थित ट्यूब टायर के केबिन में आग लगा दी. घटना की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा. फिर लोगों से बातचीत का दौर शुरू हुआ. देर रात तक माहौल तनाव में रहा और पुलिस बल भी तैनात रहा. इतना ही नहीं पुलिस ने एरिया में मार्च पास्ट भी किया.

दो युवकों को गिरफ्तार किया

लोग लगातार विरोध कर आरोपियों के गिरफ्तारी को मांग पर अड़े रहे. यहीं नहीं आज दुकानें बंद रहीं. इधर यह भी सामने आया कि जिस कैबिन को आग के हवाले किया था उसका मालिक भी पुलिस थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं दोवड़ा थानाधिकारी भानु प्रताप ने एबीपी न्यूज को बताया कि मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जो 18 साल से कुछ दिन ऊपर के उम्र के हैं. इसके अलावा लोगों से बातचीत की और अभी माहौल शांत है. सभी शांति व्यवस्था बनाए हुए हैं. अब आगे की जांच शुरू की गई है.