AIMIM News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से विपक्ष के नेतृत्व वाले I.N.D.I.A. गठबंधन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर वह इस गठबंधन का हिस्सा बनते, तो उनका दम ही घुटने लगता. दिल्ली में लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि वह इंडिया गठबंधन का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि ये गठबंधन भाड़ में जाएं.

इंडिया गठबंधन में शामिल होने का न्योता नहीं मिलने पर ओवैसी ने कहा कि उन्हें इसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है. ओवैसी ने कहा, ‘हम I.N.D.I.A. गठबंधन में नहीं हैं और मुझे इसकी परवाह भी नहीं है. मेरा वहां दम घुटता. वे अपनी विचारधारा पर बीजेपी के खिलाफ क्यों नहीं खड़े हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वे हमें टिकट देंगे तो उन्हें हिंदू वोट नहीं मिलेगा.’ उन्होंने कहा, ‘मैं ये बातें खुले तौर पर कह रहा हूं और वे इसे बंद दरवाजों के पीछे कहते हैं.’

राहुल को मुस्लिम लीग ने डूबने से बचाया: ओवैसी

लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि वायनाड में राहुल की डूबती नैया को मुस्लिम लीग ने बचाया था, जब वह 2019 लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट से हार गए थे. अमेठी को गांधी परिवार का गढ़ माना जाता है. अमेठी राहुल की पारंपरिक सीट भी रही है. हालांकि, लोकसभा चुनाव में उन्हें इस सीट पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से हार मिली.