दिल्ली से जबलपुर के लिए रवाना हुई इंडिगो की फ्लाइट में एक बुजुर्ग यात्री की सांसें थम गईं. यात्री को हवाई यात्रा के दौरान ही हार्ट अटैक आ गया. बताया जा रहा है कि फ्लाइट जैसे ही आसमान में पहुंची, तभी यात्री को हार्ट अटैक आ गया और यात्री ने विमान में ही दम तोड़ दिया. यात्री की सांसें थमते ही प्लेन में ही चीख-पुकार मच गई. विमान के डुमना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद यात्री के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जहां पीएम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

दरअसल, जबलपुर के गोरखपुर न्यू क्रिश्चियन कॉलोनी में रहने वाले 69 वर्षीय राजेंद्र फैन्क्वलीन अपनी 65 वर्षीय पत्नी डॉली के साथ दिल्ली गए हुए थे. रविवार को राजेंद्र दोपहर एक बजकर 55 मिनट पर दिल्ली से जबलपुर जाने वाले इंडिगो के विमान में सीट क्रमांक बी 29, 30 में सवार हुए थे. जैसे ही विमान ने उड़ान भरी, तभी राजेंद्र को सीने में दर्द होने लगा. बाजू में बैठी पत्नी ने सीने को दबाया, लेकिन इससे पहले की वह कुछ समझ पातीं, राजेंद्र की मौत हो चुकी थी.

पुलिस की मौजूदगी में विमान से उतारा गया शव

राजेंद्र की मौत होने के बाद इसकी जानकारी पायलट ने तत्काल जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर एटीसी को दी. एटीसी ने खमरिया पुलिस को बुलाया. फ्लाइट दोपहर 3.30 बजे डुमना एयरपोर्ट पर लैंड हुई. पुलिस की मौजूदगी में राजेंद्र के शव को उतारा गया और कागजी कार्यवाही करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

2 बार पहले भी यात्री को आ चुका था हार्ट अटैक

वहीं परिजनों के मुताबिक, राजेंद्र को पहले भी दो बार हार्ट अटैक आ चुका है, जिसका जबलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज भी चल रहा था. राजेंद्र की मौत के बाद उनकी पत्नी डॉली का रो-रो कर बुरा हाल है. डॉली का कहना है कि बुढ़ापे में एक वही उनका सहारा थे. उनके जाने के बाद वह भी अकेली हो गई हैं. फिलहाल खमरिया पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.