UP News: जिला उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ चौकी इलाके के अखलाक नगर में कुछ युवकों ने लोहे की रॉड से पीट-पीट कर 2 कुत्तों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं एक कुत्ता गंभीर रूप से जख्मी है. कुत्तों को मारने पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में वॉयरल हो गया है. जिसका सामाजिक संस्था ने संज्ञान लिया. पुलिस ने तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, अखलाक नगर गांव में 16 सितंबर देर रात कुछ युवक एक खाली प्लॉट में बैठे कुत्तों को बेरहमी से मारते पीटते दिखाई पड़े. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. जिसके बाद राष्ट्रीय गौ रक्षक दल के नीरज सिंह ने बेजुबान संस्था कानपुर शांति नगर को अवगत कराया. कुत्तों को बेरहमी से पीटने का वीडियो मुहैया कराया. संस्था के अलावा जिसने भी कुत्तों को बेरहमी से मारने पीटने की घटना को देखा, वह दंग रह गया.

सीओ सिटी आशुतोष ने बताया कि बेजुबान संस्था की प्रतिभा शुक्ला की तहरीर पर तीन अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा. वहीं, कुत्तों को मारने पीटने के बाद आरोपी उन्हें वहीं छोड़ कर चले गए. आसपास के लोगों ने जब मृत अवस्था में देखा तो उन्हें शंका हुई. पास में ही एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरा को चेक किया गया तो युवकों की इस क्रूरता की पोल खुल गई.