Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर सतपता में आवारा और पागल कुत्ते (Stray Dogs) की वजह से एक सात साल के मासूम बच्ची की मौत हो गई. हुआ यूं कि कुत्ते ने बच्ची को दौड़ाया तो वो डर कर भागी. इसी दौरान वो गड्ढे नुमा कुंए में जा गिरी. 3 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला लेकिन उस बच्ची को बचाया नहीं जा सका. ये हादसा गुरुवार शाम को हुआ.

मदरसे से लौट रही थी बच्ची

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सतपता की रहने वाली सात साल की जीनत खानम गुरुवार शाम को मदरसे से पढ़ाई के बाद घर लौट रही थी. मदरसा में उसकी बड़ी बहन भी साथ में पढ़ती है. तभी रास्ते में एक पागल कुत्ते ने उन्हें दौड़ा दिया. बड़ी बहन तो बच गई लेकिन जीनत भागने के दौरान गड्ढे नुमा कुएँ में गिर गई.बड़ी बहन ने घरवालों और पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया तो लोगों ने विश्रामपुर थाने को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस और नगर सेना के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और खोजबीन शुरू की. करीब 3 घंटे के बाद जीनत की बॉडी मिली. उसे बचाया नहीं जा सका.

रोजगार की तलाश में दुबई जाने निकला था पिता

पड़ोसियों के मुताबिक विश्रामपुर में टायर रिपेयरिंग का काम कर जीवन यापन करने वाले मोहम्मद जसीम सतपता में अपने परिवार को कुछ दिन पहले ही किराए के मकान में शिफ़्ट करने के बाद रोजगार की तलाश में दुबई जाने निकले थे.जहां एक दिन बाद ही उनकी दुबई की फ़्लाइट थी,,वहीँ आज शाम अचानक बच्ची जीनत की मौत की खबर पाकर पिता जसीम पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.वे दिल्ली से वापस घर के लिए लौट गए.