उत्तर प्रदेश में कानपुर पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुई एक युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है. युवक रामनारायण की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके खास दोस्त सुशील ने ही अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. पुलिस ने इस मामले में सुशील और उसके तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह वारदात कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में इसी महीने 24 सितंबर की शाम का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक मृत युवक 24 सितंबर की शाम को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया परिजनों ने पुलिस को दिए शिकायत में बताया कि वह अपने तीन दोस्तों शिवम, सुशील, गोविंद और रंजीत के साथ गया था. पुलिस ने चारो दोस्तों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. इसके बाद आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस दौरान पूरे मामले का खुलासा हो गया.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सात महीने पहले राम नारायण और सुशील के बीच झगड़ा हुआ था. उस समय भी ये दोनों एक साथ शराब पी रहे थे. इस झगड़े में रामनारायण ने सुशील को दो थप्पड़ मार दिए थे. सुशील के गालों पर थप्पड़ों की गूंज अब तक थी और वह लगातार बदले की फिराक में रहता था. इसके लिए उसने पहले तो रामानारायण से दोस्ती की और फिर उसने बीते 24 सितंबर की रात इस वारदात को अंजाम दिया.

हत्यारोपी सुशील ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपने तीन अन्य दोस्तों शिवम, रंजित और गोविंद को भी साथ मिला लिया था. पुलिस ने सुशील के दोनों दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है. एडीसीपी अंकित शर्मा ने इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद टिन के बाक्स में रख दिया था. आरोपी शव को ठिकाने लगाने ही वाले थे कि पुलिस को खबर हो गई और पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी पुराने अपराधी हैं. इनमें दो आरोपियों के खिलाफ जघन्य मामले दर्ज हैं और ये जेल जा चुके हैं. जबकि बाकी दो का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.