महाराष्ट्र के नासिक में एक मोबाइल में ब्लास्ट हो गया. मोबाइल ब्लास्ट की वजह से मोबाइल के पास मौजूद 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि मोबाइल चार्जिंग के दौरान खिड़की के पास रखा हुआ था. जब मोबाइल में ब्लास्ट हुआ तो खिड़की के कांच के साथ-साथ बाहर रखे वाहनों के भी कांच टूट गए. ब्लास्ट इतना भीषण था कि आस-पास के लोगों के घरों तक आवाज पहुंची.

जानकारी के मुताबिक यह घटना नासिक के सिडको उत्तम नगर इलाके की है. जिस वक्त ब्लास्ट हुआ है उस वक्त मोबाइल फोन खिड़की के पास चार्जिंग पर लगा हुआ था. मोबाइल के बाजू में एक परफ्यूम की बोतल रखी हुई थी. बताया जा रहा है कि परफ्यूम की बोतल की वजह से इतना भीषण ब्लास्ट हुआ है. मोबाइल में ब्लास्ट से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया है.

पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक मोबाइल ब्लासट की वजह से घायल हुए लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया है जहां उनका इलाज चल रहा है. तीनों ब्लास्ट के दौरान झुलस गए हैं. हालांकि अभी भी मोबाइल के फटने का सही कारण सामने नहीं आया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आस-पास खड़े लोगों ने बताया कि ब्लास्ट इतना भीषण था कि जब कमरे में मोबाइल फटा तो खिड़की के साथ-साथ बाहर रखे वाहनों के भी कांच टूट गए थे.

इस ब्लास्ट के बाद कुछ वीडियोज सामने आए हैं जिसमें विस्फोट से कमरे के अंदर मची तबाही को देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि विस्फोट के बाद पूरे कमरे में मोबाइल की बैटरी की के टुकड़े पड़े हुए हैं.