Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक साथ तीन गाड़ियों में आग लग गई. ये तीनों गाड़ियां पार्किंग एरिया में खड़ी हुई थी. गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाना एरिया की यह घटना बताई जा रही है. तीन गाड़ियों में एक साथ आग लगने की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

तीन एसयूवी गाड़ी जलकर हुई खाक

दरअसल आज सुबह सेक्टर 46 इलाके में आग लगने से तीन एसयूवी गाड़ी जलकर खाक हो गईं. इनमें ग्रैंड विटारा, ब्रेज़ा और टाटा हैरियर एसयूवी गाड़ी शामिल हैं. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. अग्निशमन अधिकारी नीतीश भारद्वाज ने बताया कि आज सुबह तीन गाड़ियों में आग लगने की खबर फायर विभाग को मिली थी जिसके बाद मौके पर फायर विभाग की टीम पहुंची और आग पर काबू पा लिया. गाड़ियों में आग लगने के पीछे क्या कारण है ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. इसकी जांच पुलिस कर रही है.

आग लगने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाने के एसएचओ राजेश यादव ने बताया कि आज सुबह करीब 5 बजे सेक्टर 46 में घरों के बाहर पार्किंग एरिया में खड़ी गाड़ियों में अचानक आग लग गई थी. जिसके बाद सूचना मिलते हीं मौके पर पुलिस और फायर विभाग की टीम पहुंच गई. फायर विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया. लेकिन तक तक तीन एसयूवी गाड़ी जलकर खाक हो गईं थी. एसएचओ राजेश यादव ने बताया की आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है और पुलिस हर एंगल से जांच कर रही हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी जांच कर रही है. पार्किंग एरिया के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. जांच के बाद ही साफ हो पाएगा की गाड़ियों में आग लगने का कारण क्या है.