उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में चलती ऑटो में एक छात्रा के साथ शोहदे ने छेड़खानी की. जब छात्रा ने विरोध किया तो शोहदे ने ऑटो चालक से गाड़ी तेज दौड़ाने को कहा. शोहदे उसे एक सुनसान जंगल में ले जा रहे थे. शोहदे के इरादे को भांप कर छात्रा चलती ऑटो से ही कूद गई. छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं. एक पैर की हड्डी टूट गई है. उसको प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पैलानी में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बता दें कि मामला पैलानी थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि छात्रा एक इंटर कॉलेज में 12वीं कक्षा में पढ़ती है. कॉलेज जाने से पहले वह कोचिंग पढ़ने जाती है. पैलानी उसके गांव से करीब 12 किलोमीटर है. इसीलिए जल्दी घर से निकलती है. रोजाना की तरह वह बीते सोमवार को सुबह 6:00 बजे घर से पैदल निकली और पैलानी जाने वाले मुख्य मार्ग पर ऑटो का इंतजार करने लगी.

ऑटो में बैठे युवक ने की छेड़छाड़

इस बीच काले रंग का एक ऑटो आया तो छात्रा ने उसे रुकवा लिया. ऑटो में चालक के अलावा एक युवक और मौजूद था. थोड़ी दूर जाने के बाद चालक ऑटो तेज चलाने लगा. सुनसान रास्ते ऑटो में बैठा युवक छात्रा के साथ गंदी हरकतें करने लगा. छात्रा ने विरोध किया तो चालक ऑटो को एक जंगल के रास्ते में ले जाने लगा. इस पर छात्रा चीखने-चिल्लाने लगी, लेकिन उसे कोई सहायता नहीं मिली.

इज्जत बचाने के लिए ऑटो से कूद गई छात्रा

छात्रा अपनी इज्जत बचाने के लिए चलती ऑटो से ही कूद गई. छात्रा को खून से लथपथ और घायल देख युवक और ऑटो चालक मौके से फरार हो गए. खून से लथपथ पड़ी छात्रा दर्द से कराह रही थी. इसी बीच कुछ राहगीरों की नजर उस पर पड़ी. राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर छात्रा को पैलानी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. यहां छात्रा से जानकारी लेकर उसके परिजनों को सूचना दी गई. फिलहाल पैलानी थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

बांदा SP ने दी घटना की जानकारी

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित छात्रा की हालत स्थिर है. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उसका इलाज चल रहा है. सीओ के नेतृत्व में एक टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है. जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. बता दें कि इसी तरह की एक घटना अंबेडकरनगर जिले में भी घट चुकी है. यहां बाइक सवार मनचलों ने बीच सड़क छात्रा का दुपट्टा खींचा था, जिससे छात्रा गिर गई. इसी दौरान पीछे से आ रही बाइक ने छात्रा को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.