मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को सीहोर जिले के ग्राम सातदेव पहुंचे. यहां 19 करोड़ से अधिक के निर्माण एवं विकास कार्य की सौगात दी. वहीं, सीएम शिवराज ने जनता को संबोधित करते हुए चुनाव लड़ने को लेकर पूछा. उन्होंने जनता से पूछा कि चुनाव लड़ना है या नहीं? और यहां से लड़ना है कि नहीं? इस दौरान मौजूद लोगों ने मामा-मामा के जमकर नारे लगाए. फिर सीएम ने हाथ जोड़कर सभी का धन्यवाद किया.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं जनता से बात करता हूं. वहीं, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला. शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते रहे पैसे नहीं है. मैंने जो सोचा वह करता चला गया. कल बहनों के खाते में पैसे डालूंगा. कांग्रेस का समय देखा था. उनसे एक सड़क नहीं बनती थी. हमने सड़कों का जाल बिछा दिया.

एक करोड़ 32 लाख रुपये लाडली बहनों के खातों में डाला

सीएम ने कहां 100 रुपये भी मांगोगे, तो कोई नहीं देगा. हमने एक करोड़ 32 लाख रुपये लाडली बहनों के खातों में डाला. सभी के खाते में 1250 रुपये जा रहा है. यह चमत्कार नहीं तो क्या है.

बता दें कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को सीहोर पहुंचे थे. उन्होंने विकास कार्यों के लिए 200 करोड़ रुपये की सौगात दी थी. उन्होंने ‘चरण पादुका’ योजना के तहत ‘तेंदूपत्ता संग्राहकों हितलाभ’ वितरण करते हुए चरण पादुका पहनाई थी.